मुख्य समाचार:

वोटिंग के दिन पेट्रोल-डीजल पर मिलेगी छूट, लेकिन सबको नहीं, करना होगा यह खास काम

ऑल इंडिया पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के प्रेसिडेंट अजय बंसल ने वोट डालने के लिए नागरिकों को प्रोत्साहित करने के लिए अनोखा तरीका पेश किया है.

April 6, 2019 6:44 PM
voting, petrol price, diesel price, discount on petrol, discount on diesel, election and discount, discount on petrol after voting, discount after voting, polling booth, discount on petrol diesel, loksabha election 2019, loksabha election, उंगली पर लगी स्याही दिखाने के बाद मिलेगी छूट.

लोकतंत्र का महापर्व बस शुरू ही होने वाला है और अगले सरकार के आगमन की तैयारियां जोर-शोर से शुरू हो गई हैं. सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी-अपनी दावेदारी मजबूत कर रही हैं और उनकी कोशिश यही है कि वे अपने समर्थकों को पोलिंग बूथ तक जाने के लिए मना सके. चुनाव आयोग भी सबको मतदान के लिए प्रोत्साहित कर रहा है और इसके लिए विशेष मुहिम भी चला रहा है. इसी कड़ी में ऑल इंडिया पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के प्रेसिडेंट अजय बंसल ने वोट डालने के लिए नागरिकों को प्रोत्साहित करने के लिए अनोखा तरीका पेश किया है. उन्होंने देश भर के लोगों को वोट डालने पर प्रति लीटर पेट्रोल और डीजल पर 50 पैसे का Discount देने की घोषणा की है.

उंगली पर लगी स्याही दिखाने के बाद मिलेगा Discount

ऑल इंडिया पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के प्रेसिडेंट अजय बंसल ने घोषणा की है कि वोटिंग के दिन नागरिकों को प्रति लीटर पेट्रोल और डीजल पर 50 पैसे की छूट मिलेगी लेकिन इसके लिए उन्हें एक काम करना होगा. अजय बंसल के बयान के मुताबिक वोट डालने के बाद उंगली पर जो स्याही लगाई जाती है, उसे पेट्रोल पंप पर दिखाना होगा, इसके बाद छूट मिलेगी.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. राष्ट्रीय
  3. वोटिंग के दिन पेट्रोल-डीजल पर मिलेगी छूट, लेकिन सबको नहीं, करना होगा यह खास काम

Go to Top