सर्वाधिक पढ़ी गईं

दिल्ली के होटल में लगी भीषड़ आग; 17 लोगों की मौत, कई गंभीर रूप से घायल

Delhi Hotel Fire : दिल्ली के एक होटल में आग लगने से कम से कम 9 लोगों की मौत हो गई है.

Updated: Feb 12, 2019 10:23 AM
karol bagh fire incident arpit hotel of karol bagh catches fireDelhi Hotel Fire Update : दिल्ली के एक होटल में भीषण आग लगने से नौ लोगों की मौत नयी दिल्ली

Delhi Hotel Fire : दिल्ली के करोलबाग में एक होटल अर्पित पैलेस में मंगलवार को सुबह भीषड़ आग लगने से कम से कम 17 लोगों की मौत हो गई है. यह होटन करालेबागे में गुरुद्वारा रोड पर है. इस घटना में कई लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अलग अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया है. माना जा रहा है कि आगे मौत का आंकड़ा इससे भी ज्यादा हो सकता है. फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं लग पाया है.

लोगों में दहशत

जब आग लगने की घटना सुबह करीब 4:35 पर हुई तो ज्यादातर लोग गहरी नींद में सोए हुए थे. इसी वजह से आग फैलती गई तब लोगों की नींद खुली. जब तक वे कुछ कर पाते बहुत से लोग आग से घिर चुके थे. लोगों में दहशत इतनी थी कि कुछ लोग बिल्डिंग से ही कूद पड़े. दमकल विभाग के अधिकारी के मुताबिक होटल से कम से कम 35 लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया है.

घायलों का इन अस्पतालों में इलाज

मौके पर मौजूद दमकल अधिकारियों का कहना है कि इस घटना में 9 मौतों के अलावा 9 अन्य लोग घायल भी हैं. उन्होंने बताया कि करोलबाग में गुरुद्वारा रोड स्थित होटल अर्पित पैलेस में सबुह चार बजकर 35 मिनट पर आग लगी. आग पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग की 24 गाड़ियां मौके पर भेजी गईं. घायलों का इलाज गंगाराम अस्पताल, राम मनोहर लोहिया अस्पताल और लेडी हार्डिंग में कराया जा रहा है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. राष्ट्रीय
  3. दिल्ली के होटल में लगी भीषड़ आग; 17 लोगों की मौत, कई गंभीर रूप से घायल

Go to Top