मुख्य समाचार:

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का कोरोना टेस्ट निगेटिव; तेज बुखार, सांस लेने में परेशानी के बाद अस्पताल में भर्ती

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ( Satyendar Jain) को तेज बुखार और सांस लेने में दिक्कत के बाद राजीव गांधी सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Updated: Jun 17, 2020 9:38 AM
Delhi health minister Satyendar Jain tested for COVID19 admitted to hospital after high-grade fever Satyendar Jain health updateदिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन राजधानी में कोविड19 की हालातों पर लगातार बैठकों में हिस्सा ले रहे थे.

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ( Satyendar Jain) का COVID-19 के लिए टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है. जैन को तेज बुखार, आक्सीजन लेवल में अचानक गिरावट और सांस लेने में दिक्कत के बाद मंगलवार को राजीव गांधी सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बुखार और सांस लेने में दिक्कत कोरोना के लक्षण में शामिल है.

सत्येंद्र जैन ने खुद ट्वीट कर अपने स्वास्थ्य की जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ”तेज बुखार और सांस लेने में दिक्कत के चलते मुझे राजीव गांधी सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल (RGSSH) में भर्ती किया गया है. मैं आपको अपडेट देता रहूंगा.” RGSSH दिल्ली सरकार के अंतर्गत एक डेडिकेटेड कोविड19 अस्पताल है. सूत्रों के अनुसार, जैन का आक्सीजन लेवल कम है और उन्हें निरीक्षण में रखा गया है.

बता दें, दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन राजधानी में कोविड19 की हालातों पर लगातार बैठकों में हिस्सा ले रहे थे. हाल में गृह मंत्री अमित शाह और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और अन्य अधिकारियों के साथ हुई बैठकों में भी सत्येंद्र जैन बतौर स्वास्थ्य मंत्री मौजूद रहे.

केजरीवाल का भी हो चुका है कोरोना टेस्ट

कुछ दिन पहले बखार की दिक्कत के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का भी कोविड19 के लिए टेस्ट हुआ था. हालांकि केजरीवाल का रिजल्ट नेगेटिव आया था. मुख्यमंत्री केजरीवाल ने जैन के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, ”अपनी सेहत का ख़्याल किए बिना आप रात दिन 24 घंटे जनता की सेवा में लगे रहे. अपना ख़्याल रखें और जल्द स्वस्थ हों.”

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. राष्ट्रीय
  3. दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का कोरोना टेस्ट निगेटिव; तेज बुखार, सांस लेने में परेशानी के बाद अस्पताल में भर्ती

Go to Top