सर्वाधिक पढ़ी गईं

दिल्ली में लॉकडाउन एक और हफ्ते के लिए बढ़ाया गया, 24 मई की सुबह तक जारी रहेंगे प्रतिबंध

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को एलान किया कि राजधानी में कोविड-19 को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन एक और हफ्ते के लिए बढ़ाया जा रहा है.

Updated: May 16, 2021 1:21 PM
delhi coronavirus lockdown extended for one more week till May 24 morningदिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को एलान किया कि राजधानी में कोविड-19 को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन एक और हफ्ते के लिए बढ़ाया जा रहा है. (File Image)

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को एलान किया कि राजधानी में कोविड-19 को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन एक और हफ्ते के लिए बढ़ाया जा रहा है. 19 अप्रैल को लगाए गए लॉकडाउन को चौथी बार 24 मई की सुबह तक के लिए बढ़ा दिया गया है. यह कल सुबह 5 बजे खत्म होने वाला था. दिल्ली में कोविड-19 की स्थिति में सुधार आ रहा है और मामलों की संख्या और पॉजिटिविटी रेट पिछले कुछ दिनों में लगातार नीचे गिर रहा है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि लॉकडाउन को बढ़ाया जा रहा है क्योंकि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में अब तक हुए फायदों को इस समय रियायतों की वजह से खोया नहीं जा सकता है.

Covid-19: देश में कोरोना के 3.11 लाख नए मामले, 25 दिनों में सबसे कम बढ़ोतरी, 4,077 लोगों की मौत

पीएम मोदी ने चार राज्यों के मुख्यमंत्रियों से की बातचीत

वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में कोविड-19 की स्थिति को लेकर उत्तर प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और पुडुचेरी के मुख्यमंत्रियों के साथ बात की है. पीएम मोदी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में महामारी की स्थिति का जायजा लेने के लिए मुख्यमंत्रियों के साथ बात पहले भी कर चुके हैं.

बता दें कि 3.11 लाख कोरोना वायरस संक्रमणों के साथ, भारत में 25 दिन के बाद कोविड-19 के मामलों में सबसे कम बढ़ोतरी देखने को मिली है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा शनिवार को अपडेटेड डेटा के मुताबिक, 4,077 लोगों की मौत के साथ कुल मौतों की संख्या 2,70,284 पर पहुंच गई.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. राष्ट्रीय
  3. दिल्ली में लॉकडाउन एक और हफ्ते के लिए बढ़ाया गया, 24 मई की सुबह तक जारी रहेंगे प्रतिबंध

Go to Top