सर्वाधिक पढ़ी गईं

दिल्ली में इजराइल दूतावास के बाहर धमाके के बाद हाई अलर्ट, जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली में गुरुवार शाम को अब्दुल कलाम रोड पर इजरायल दूतावास के पास कम तीव्रता का एक धमाका हुआ है.

Updated: Jan 29, 2021 8:22 PM
delhi blast news low intensity blast near israel embassy in new delhiदिल्ली में गुरुवार शाम को अब्दुल कलाम रोड पर इजरायल दूतावास के पास कम तीव्रता का एक धमाका हुआ है.

दिल्ली में गुरुवार शाम को अब्दुल कलाम रोड पर इजरायल दूतावास के पास कम तीव्रता का एक धमाका हुआ है. इसमें किसी व्यक्ति के घायल होने की सूचना नहीं है और शुरुआती जांच में यह खुलासा हुआ है कि बम को रोड डिवाइडर के पास फूलों के गमले में लगाया गया था. धमाके में दूसरी ओर तीन कीरों के शीशों को नुकसान पहुंचा है. घटना उस समय हुई, जब राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और सुरक्षा बलों के तीनों प्रमुख कुछ किलोमीटर दूर बीटिंग रिट्रीट सेरेमनी में मौजूद थे.

तीन वाहनों के शीशे टूटे

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली पुलिस के एडिशनल पीआरओ अनिल मित्तल ने कहा कि घटना शाम 5 बजकर 5 मिनट पर हुई, जब एक कम तीव्रता का धमाके का डिवाइस जिंदल हाउस के पास 5 अब्दुल कलाम रोड पर फट गया. उन्होंने कहा कि किसी भी व्यक्ति को कोई चोट नहीं आई है, ना ही किसी प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचा है. केवल पास में खड़ी तीन वाहनों के शीशें टूट गए हैं. शुरुआत में लग रहा है कि सनसनी मचाने के लिए शरारत की गई है.

सेंट्रल इंडीस्ट्रियल सिक्योरिटी फोर्स ने कहा कि सभी एयरपोर्ट, महत्वपूर्ण जगहों और सरकारी इमारतों में अलर्ट जारी किया गया है. सुरक्षा के कड़ी की गई है. रॉयटर्स के मुताबिक, एक इजरायली अधिकारी ने कहा है कि इजरायल दिल्ली में आज हुए छोटे धमाके को आतंकवादी घटना के तौर पर देख रहा है, जिसमें किसी को चोट नहीं लगी है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. राष्ट्रीय
  3. दिल्ली में इजराइल दूतावास के बाहर धमाके के बाद हाई अलर्ट, जांच में जुटी पुलिस

Go to Top