मुख्य समाचार:

जेट एयरवेज का टिकट कैंसल होने पर रिफंड के लिए न हों परेशान, एक मई को होगा फैसला

जेट एयरवेज के अचानक हवाई सेवाएं बंद करने से यात्रियों के सामने मुश्किलें खड़ी हो गई हैं. उन्हें इस बारे में पहले सूचित नहीं किया गया था.

April 24, 2019 7:56 PM
jet airways, jet airways refund, ailline ticket refund, refund, air ticket cancellation, highcourt, delhi highcourt, jet airways ticket, jet airways crisis, optional air route, सामाजिक कार्यकर्ता की दायर याचिका पर 1 मई को सुनवाई.

दिल्ली उच्च न्यायालय ने बुधवार को कहा कि वह जेट एयरवेज के यात्रियों के लिए वैकल्पिक उड़ान की व्यवस्था और रिफंड संबंधी याचिका पर अगले सप्ताह सुनवाई करेगा. याचिका में नागर विमानन मंत्रालय और नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) को जेट एयरवेज में टिकट बुक करने वाले यात्रियों के लिए रिफंड और वैकल्पिक यात्रा व्यवस्था सुनिश्चित करने का निर्देश देने की मांग की गई है. जेट एयरवेज ने पिछले सप्ताह अपनी घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को अस्थायी तौर पर रोक दिया था. हालांकि , मुख्य न्यायाधीश राजेंद्र मेनन और न्यायमूर्ति ए जे भंभानी की पीठ ने कहा कि यह यचिका केवल प्रचार के लिए दाखिल की गई है. इस पर एक मई को सुनवाई होगी. पीठ ने कहा कि याचिका अदालत में सुनवाई के लिए आने से पहले मीडिया की सुर्खियों में था.

सामाजिक कार्यकर्ता की दायर याचिका पर सुनवाई

यह याचिका सामाजिक कार्यकर्ता बिजॉन कुमार मिश्र ने दायर की है. याचिका में कहा गया है कि जेट एयरवेज के अचानक हवाई सेवाएं बंद करने से यात्रियों के सामने मुश्किलें खड़ी हो गई हैं. उन्हें इस बारे में पहले सूचित नहीं किया गया था.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. राष्ट्रीय
  3. जेट एयरवेज का टिकट कैंसल होने पर रिफंड के लिए न हों परेशान, एक मई को होगा फैसला

Go to Top