सर्वाधिक पढ़ी गईं

Coronavirus: सचिन तेंदुलकर अस्पताल से डिस्चार्ज, केरल के मुख्यमंत्री पिनरई विजयन कोविड-19 पॉजिटिव

सचिन तेंदुलकर, जिन्हें कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सावधानी के तौर पर अस्पताल में भर्ती किया गया था, उन्हें गुरुवार को डिस्चार्ज किया गया.

Updated: Apr 08, 2021 8:42 PM
coronavirus sachin tendulkar discharged from hospital kerala CM Pinarayi Vijayan covid-19 positiveसचिन तेंदुलकर, जिन्हें कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सावधानी के तौर पर अस्पताल में भर्ती किया गया था, उन्हें गुरुवार को डिस्चार्ज किया गया.

केरल के मुख्यमंत्री पिनरई विजयन का मंगलवार को कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है. मुख्यमंत्री कार्यालय (CMO) के सूत्रों ने बताया कि मुख्यमंत्री, जो अभी उत्तरी केरल के कन्नूर में अपने निवास स्थान पर हैं, लक्षण रहित हैं. सीईएमओ सूत्रों ने कहा कि मौजूदा समय में, मुख्यमंत्री में लक्षण नहीं हैं. लेकिन उनके Kozhikode मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट किए जाने की उम्मीद है.

उनकी बेटी वीना विजयन और दामाद पी ए मोहम्मद रियाज को इससे पहले कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. विजयन 6 अप्रैल को हुए विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार में बड़े तौर पर राज्यभर में घूमे थे.

होम आइसोलेशन में तेंदुलकर

वहीं, पूर्व भारतीय कप्तान और बल्लेबाजी आइकन सचिन तेंदुलकर, जिन्हें कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सावधानी के तौर पर अस्पताल में भर्ती किया गया था, उन्हें गुरुवार को डिस्चार्ज किया गया. और अब वे होम आइसोलेशन में रिकवर कर रहे हैं. पूर्व खिलाड़ी, जो इस महीने 48 साल के होंगे, उन्होंने ट्विटर पर इस बात की पुष्टि की.

तेंदुलकर ने कहा कि वे अभी अस्पताल से आए हैं. और आराम और रिकवर करते हुए आइसोलेशन में रहेंगे. वे सभी लोगों को उनकी शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद करना चाहते हैं. वे इसकी बेहद सराहना करते हैं.

डॉलर के मुकाबले रुपया 5 महीने के निचले स्तर पर पहुंचा, 11 पैसे गिरकर 74.58 पर बंद

तेंदुलकर ने अस्पताल में भर्ती होने के दौरान उनका ख्याल रखने के लिए मेडिकल स्टाफ का भी धन्यवाद किया. उन्होंने कहा कि वे सभी मेडिकल स्टाफ के हमेशा आभारी रहेंगे जिन्होंने उनका इतने अच्छे से ध्यान रखा और ऐसे मुश्किल हालातों में एक साल से बिना थके काम कर रहे हैं. तेंदुलकर को 2 अप्रैल को पॉजिटिव टेस्ट किए जाने के बाद सावधानी के तौर पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वे 27 मार्च को वायरस से संक्रमित पाए गए थे. हालांकि, उनके दूसरे सभी परिवार के सदस्यों का टेस्ट नेगेटिव आया है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. राष्ट्रीय
  3. Coronavirus: सचिन तेंदुलकर अस्पताल से डिस्चार्ज, केरल के मुख्यमंत्री पिनरई विजयन कोविड-19 पॉजिटिव

Go to Top