सर्वाधिक पढ़ी गईं

Corona Virus Updates: सचिन तेंदुलकर कोरोना की चपेट में, 24 घंटे में 62 हजार से अधिक नए मामले आए सामने

Corona Virus Updates: 'क्रिकेट के भगवान' कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर कोरोना की चपेट में आ गए हैं.

Updated: Mar 27, 2021 12:33 PM
Corona Virus Updates sachin tendulkar tests corona positive some days ago Bollywood actor mister perfectionist aamir khan corona positiveकोरोना संक्रमित होने के बाद सचिन तेंदुलकर होम क्वारंटीन हैं. (Representative Image- PTI)

Corona Virus Updates: क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले टीम इंडिया के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. सचिन तेंदुलकर ने अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी ट्वीट कर दी. ट्वीट के जरिए उन्होंने बताया कि कोरोना संक्रमण से बचने के लिए उन्होंने सभी जरूरी एहतियात बरते थे लेकिन इसके बावजूद वह कोरोना पॉजिटिल हो गए हैं. हालांकि उन्होंने जानकारी दी कि उनके घर में बाकी अन्य लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आने की बात कही है.
वहीं दूसरी ओर देश भर में कोरोना वायरस का खतरा तेजी से बढ़ रहा है और महज 24 घंटे में 62 हजार से अधिक कोरोना संक्रमण के नए मामले सामने आए हैं. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 62258 नए मामले सामने आए हैं.

महाराष्ट्र में 28 मार्च की रात से नाइट कर्फ्यू का एलान, राज्य सरकार ने होली को लेकर जारी किए निर्देश

होम क्वारंटीन हैं ‘क्रिकेट के भगवान’

सचिन तेंदुलकर ने जानकारी दी कि वे अपने घर पर होम क्वारंटीन हैं और कोरोना से जुड़े सभी प्रोटोकॉल्स को फॉलो कर रहे हैं. सचिन के ट्वीट के मुताबिक उन्हें कोरोना के हल्के लक्षण हैं और और डॉक्टरों के मुताबिक वे सभी जरूरी कदम उठा रहे हैं. उन्होंने सभी स्वास्थ्यकर्मियों को धन्यवाद कहा हो जो सचिन को देश भर से सपोर्ट कर रहे हैं. क्रिकेट के भगवान ने सभी को अपना ख्याल रखने को कहा है.

Mister Perfectionist भी हैं कोरोना संक्रमित

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की कोरोना रिपोर्ट भी कुछ दिन पहले पॉजिटिव आ चुकी है. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक बुधवार 24 मार्च को बॉलीवुड सुपर स्टार आमिर खान के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई और वे अपने घर पर सेल्फ क्वारंटीन हैं. जानकारी के मुताबिक वे सभी प्रोटोकॉल्स को फॉलो कर रहे हैं और उन्हें किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं हो रही है. आमिर खान के प्रवक्ता ने पिछले कुछ दिनों में आमिर खान के संपर्क में आए लोगों से सावधानी के तौर पर अपना कोरोना टेस्ट कराने को कहा है.

24 घंटे में 62 हजार से अधिक नए कोरोना केसेज

पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 62258 नए मामले सामने आए हैं. इसके अलावा 30386 रिकवरी हुई है और 291 लोगों की कोरोना वायरस के चलते मौत हो गई. अब तक देश भर में कुल 1,19,08,910 कोरोना केसेज आ चुके हैं जिसमें 1,12,95,023 लोग ठीक हो चुके हं यानी इस समय देश में सक्रिय मामलों की संख्या 4,52,647 है. इसके अलावा अब तक इस वायरस के चलते 1,61,240 लोगों की मौत हो चुकी है. कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए 16 जनवरी से दुनिया का सबसे बड़ा वैक्सीनेशन कार्यक्रम चल रहा है और अब तक 5,81,09,773 लोगों का वैक्सीनेशन हो चुका है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. राष्ट्रीय
  3. Corona Virus Updates: सचिन तेंदुलकर कोरोना की चपेट में, 24 घंटे में 62 हजार से अधिक नए मामले आए सामने

Go to Top