सर्वाधिक पढ़ी गईं

आराध्या और ऐश्वर्या राय बच्चन भी कोविड19 पॉजिटिव, जया बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव

अमिताभ बच्चन ने खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी थी कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. वहीं, उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव आया.

Updated: Jul 12, 2020 3:17 PM
Corona Positive Amitabh Bachchan latest health updates Nanavati Hospital says Amitabh Bachchan is stable with mild symptomsअमिताभ बच्चन ने कहा है कि पिछले 10 दिन में उनके संपर्क में जितने लोग आए हैं, वे अपना कोविड19 टेस्ट जरूर करा लें.

अमिताभ और अभिषेक बच्चन के बाद अब आराध्या और ऐश्वर्या राय बच्चन भी कोविड19 से संक्रमित मिले हैं. वहीं जया बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है. इससे पहले नानावटी अस्पताल में क्रिटिकल केयर सर्विसेज के डायरेक्टर डॉ. अब्दुल समद अंसारी ने कहा है कि कोविड19 पॉजिटिव अमिताभ (Amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) का इलाज चल रहा है और वे बेहतर महसूस कर रहे हैं. दोनों अभिनेताओं की हालत स्थिर है. दोनों अच्छे से सोए और नाश्ता भी किया. उन्हें कोविड19 के हल्के लक्षण हैं. फिलहाल उन्हें अस्पताल के आइसोलेशन यूनिट में रखा गया है.

अमिताभ बच्चन ने शनिवार रात खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी थी कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. वहीं, अमिताभ बच्चन के बेटे अभिनेता अभिषेक बच्चन का कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव आया है, ​अभिषेक को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों के अनुसार, अमिताभ और अभिषेक दोनों को हल्के लक्षण हैं. अस्पताल प्रसाशन ने कहा है कि घबराने वाली बात नहीं है.

अन्य दूसरे घरवालों का भी टेस्ट कराया गया है. अमिताभ बच्चन ने खुद कहा है कि पिछले 10 दिन में उनके संपर्क में जितने लोग आए हैं, वे अपना कोविड19 टेस्ट जरूर करा लें. बता दें, अमिताभ की उम्र अभी 77 साल और अभिषेक बच्चन की 44 साल है. अपने पिता के ट्वीट के थोड़ी देर बार अभिषेक बच्चन ने भी ट्वीट कर अपने कोविड19 पॉजिटिव होने की पुष्टि की.

जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन का भी हुआ टेस्ट

महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा कि अमिताभ और अभिषेक दोनों का रैपिड एंटीजन टेस्ट हुआ था. अमिताभ बच्चन और अभिषेक में हल्के लक्षण थे. उन्हें खांसी और बुखार था. रैपिड एंटीजन टेस्ट में वे पॉजिटिव आए. चूंकि अमिताभ को कई अन्य स्वास्थ्य समस्याएं भी हैं, इसलिए उन्होंने अपने को अस्पताल में भर्ती करा लिया. दोनों की हालत स्थिर है.

जल्द स्वस्थ होने के लिए दुआएं

अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आने के बाद उनके फैंस और बॉलीवुड में दुआओं का दौर शुरू हो गए. प्रशंसक अपने प्रिय अभिनेता के जल्द स्वस्थ होने की दुआएं मांग रहे हैं. वहीं, बॉलीवुड के लोग उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं. कुणाल कोहली, बिपाशा बसु, राजकुमार राव, हंसल मेहता, सोनम कपूर, परेश रावल, रितेश देशमुख, मनोज बाजपेयी, लारा दत्ता, परिणीति चोपड़ा सहित तमाम सेलिब्रिटीज ने उनके जल्द ठीक हो जाने की कामना की है. साउथ की फिल्म इंडस्ट्री के महेश बाबू, ममूथी, डी सलमान ने भी अमिताभ की सलामती की दुआएं की हैं.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. राष्ट्रीय
  3. आराध्या और ऐश्वर्या राय बच्चन भी कोविड19 पॉजिटिव, जया बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव

Go to Top