Bharat Jodo Yatra : भारत जोड़ो यात्रा के दौरान नए अंदाज़ में नज़र आए राहुल गांधी, एमपी के महू में बाइक चलाते हुए वीडियो वायरल | The Financial Express

Bharat Jodo Yatra : भारत जोड़ो यात्रा के दौरान नए अंदाज़ में नज़र आए राहुल गांधी, एमपी के महू में बाइक चलाते हुए वीडियो वायरल

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी रविवार को एमपी के महू में बाइक चलाते नजर आए.

Bharat Jodo Yatra : भारत जोड़ो यात्रा के दौरान नए अंदाज़ में नज़र आए राहुल गांधी, एमपी के महू में बाइक चलाते हुए वीडियो वायरल
पदयात्रा से ब्रेक लेकर राहुल गांधी बाइक चलाने की तैयारी करते नजर आ रहे हैं. (Twitter/@INCIndia)

कांग्रेस पार्टी (Congress) की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) की अब तक आपने कई तस्वीरें देखी होंगी. इस दौरान राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अब तक कई अलग-अलग अंदाज में नजर आए हैं. इसी कड़ी में, अब राहुल गांधी बाइक चलाते हुए दिख रहे हैं. दरअसल, आज रविवार को राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश के महू (Mhow) में यात्रा के दौरान मोटर साइकिल चलाने का फैसला लिया. उनके इस नए अंदाज को कांग्रेस पार्टी के नेता, मीडिया पर्सन और मौके पर मौजूद लोगों ने देखा और सोशल मीडिया पर भी राहुल गांधी के इस नए अंदाज को लेकर खूब चर्चा हो रही है. कांग्रेस नेता ने पदयात्रा से ब्रेक लेकर बाइक की ड्राइविंग की.

राहुल गांधी के बाइक चलाने का वीडियो हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर राहुल गांधी के बाइक चलाने की वीडियो तेजी से वायरल हो रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कांग्रेस नेता सिर पर हेलमेट पहने हुए गाड़ी चला रहे है. इस दौरान उनके सुरक्षाकर्मी रास्ते पर जुटी भीड़ को हटा रहे हैं.

पीटीआई ने बताया कि आराम करने के लिए शनिवार रात भारत जोड़ो यात्रा डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की जन्मस्थली महू में रूकी थी. रात्रि विश्राम के बाद रविवार की सुबह एक बार फिर यात्रा शुरू हुई. उसके बाद ये पदयात्रा राव के शहरी इलाके (Suburban Area of Rau) से गुजरते हुए इंदौर पहुंच गई. एमपी के इंदौर में लोगों ने राहुल गांधी की अगुवाई में चल रही कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का बड़ी गर्मजोशी से स्वागत किया.

EMI या क्रेडिट कार्ड बिल का भुगतान करने से चूक जाते हैं? नुकसान से बचने के लिए अपनाएं ये 3 टिप्स

राहुल गांधी ने बीजेपी और आरएसएस पर लगाया आरोप

महाराष्ट्र के बाद 23 नवंबर को कांग्रेस की पदयात्रा मध्य प्रदेश में प्रवेश की थी. इसी शनिवार को संविधान दिवस के मौके पर संविधान निर्माता बीआर अंबेडकर की जन्मस्थली महू में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने बीजेपी और आरएसएस (RSS) पर गंभीर आरोप लगाया. कांग्रेस नेता ने कहा कि भाजपा और आरएसएस चुपके से संविधान का गला घोंटने का प्रयास कर रही हैं. ये दोनों ही डॉ बीआर अंबेडकर के संविधान को खत्म करने की कोशिश में जुटे हुए हैं. इस दौरान राहुल गांधी ने आरोप लगाते हुए कहा कि संघ यानी आरएसएस न्यायपालिका, मीडिया, सेना और देश के सभी संस्थानों में हस्तक्षेप कर रही हैं. महू की जनसभा में कांग्रेस पार्टी के नेशनल प्रेसिडेंट मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) भी शामिल हुए.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

First published on: 27-11-2022 at 18:08 IST

TRENDING NOW

Business News