CBI Raid on Manish Sisodia: दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई का छापा, कहा- हम कट्टर ईमानदार, जांच में करेंगे सहयोग

CBI Raid on Manish Sisodia: आबकारी नीति मामले में CBI ने दिल्ली-एनसीआर में 21 जगहों पर छापेमारी की, जिसमें दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का घर भी शामिल है.

Manish Sisodia under CBI scanner. (File)

CBI Raid on Delhi Deputy CM Manish Sisodia: मनीष सिसोदिया के घर पर सीबीआई ने छापा मारा है. आबकारी नीति (Excise Policy) मामले में CBI ने दिल्ली-एनसीआर में 21 जगहों पर छापेमारी की, जिसमें दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का घर और दिल्ली के तत्कालीन आबकारी आयुक्त अरावा गोपी कृष्ण का परिसर शामिल हैं. छापेमारी की खबर सिसोदिया ने खुद ट्वीट कर दी है. इसके साथ ही उन्होंने सरकार पर निशाना भी साधा है. उन्होंने कहा कि हमारे देश में जो अच्छा काम करता है उसे इसी तरह परेशान किया जाता है.

जांच में सहयोग करुंगा

इस रेड की जानकारी देते हुए दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया  ने ट्वीट कर कहा कि सीबीआई आई है, उनका स्वागत है. हम जांच में पूरा सहयोग करेंगे. उन्‍होंने कहा कि हम कट्टर ईमानदार हैं . लाखों बच्चों का भविष्य बना रहे हैं. बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे देश में जो अच्छा काम करता है उसे इसी तरह परेशान किया जाता है. इसीलिए हमारा देश अभी तक नम्बर-1 नहीं बन पाया.

मनीष सिसोदिया ने कहा कि ये लोग दिल्ली की शिक्षा और स्वास्थ्य के शानदार काम से परेशान हैं. इसीलिए दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और शिक्षा मंत्री को पकड़ा है, ताकि शिक्षा स्वास्थ्य के अच्छे काम रोके जा सके. सिसोदिया ने कहा कि हम दोनों के ऊपर झूठे आरोप हैं, कोर्ट में सच सामने आ जाएगा. देश में अच्छी शिक्षा के लिए मेरा काम रोका नहीं जा सकता है.

सीएम केजरीवाल ने भी किया ट्वीट

इस रेड पर दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का भी रिएक्शन सामने आया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि जिस दिन अमेरिका के बड़े अखबार में दिल्ली शिक्षा मॉडल की तारीफ और मनीष सिसोदिया की तस्वीर छपी, उसी दिन मनीष के घर केंद्र ने CBI भेजी. CBI का स्वागत है, पूरा सहयोग करेंगे. पहले भी कई जांच/रेड हुईं, लेकिन कुछ नहीं निकला. अब भी कुछ नहीं निकलेगा.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

TRENDING NOW

Business News