मुख्य समाचार:

बुलंदशहर हिंसा: इंस्पेक्टर समेत 2 की मौत; योगी आदित्यनाथ ने दिए SIT जांच के आदेश

एडीजी लॉ एंड ऑर्डर आनंद कुमार ने बताया है कि अब हालात काबू में हैं और अपराधियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है.

December 3, 2018 10:16 PM
bulandshahr danga, bulandshahr riots, bulandshahr news, bulandshahr news today, bulandshahr latest news, bulandshahr cop killed, violence in bulandshahr, UP bulandshahr, Up riotsएडीजी लॉ एंड ऑर्डर आनंद कुमार ने बताया है कि अब हालात काबू में हैं और अपराधियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है. (ANI)

बुलंदशहर में गोहत्या की अफवाह को लेकर भारी हंगामा हुआ है. इस हंगामे में एक पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह और एक युवक सुमित की मौत हो गई है. एडीजी लॉ एंड ऑर्डर आनंद कुमार ने बताया है कि अब हालात काबू में हैं और अपराधियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है.

मुख्यमंत्री ने दिए SIT जांच के आदेश

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार बुलन्दशहर में हुई हिंसा में एक पुलिस इंस्पेक्टर समेत दो लोगों की मौत पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए दो दिन के अंदर मामले की जांच कर रिपोर्ट देने के आदेश दिए.

मुख्यमंत्री ने देर शाम जारी एक बयान में बुलन्दशहर के चिंगरावठी इलाके में गोवंशीय पशुओं के अवशेष मिलने के बारे उग्र भीड़ द्वारा की गई हिंसा में स्याना के कोतवाल इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह तथा स्थानीय लोग सुमित की मृत्यु पर गहरा दु:ख व्यक्त किया है.

बुलंदशहर पुलिस का ट्वीट देखिए.


योगी ने अपर पुलिस महानिदेशक (अभिसूचना) एसबी शिरडकर को तत्काल मौके पर जाकर दो दिन में पूरे मामले की जांच कर अपनी आख्या प्रस्तुत करने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने यह भी निर्देशित किया है कि जांच आख्या में घटना के कारणों तथा दोषी व्यक्तियों का विवरण भी शामिल किया जाए.

मुख्यमंत्री ने कहा कि जांच आख्या प्राप्त होते ही राज्य सरकार द्वारा दोषियों के विरुद्ध कार्यवाही तथा प्रभावितों को आर्थिक सहायता दिए जाने के सम्बन्ध में निर्णय लिया जाएगा. उन्होंने बुलन्दशहर के प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारियों को शान्ति व्यवस्था बनाए रखने के सख्त निर्देश भी दिए हैं.

(इनपुट्स: पीटीआई)

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. राष्ट्रीय
  3. बुलंदशहर हिंसा: इंस्पेक्टर समेत 2 की मौत; योगी आदित्यनाथ ने दिए SIT जांच के आदेश

Go to Top