मुख्य समाचार:
  1. BSNL ने आखिरकार दे दी सैलरी, 1.76 लाख कर्मचारियों को मिला फरवरी का बकाया वेतन

BSNL ने आखिरकार दे दी सैलरी, 1.76 लाख कर्मचारियों को मिला फरवरी का बकाया वेतन

BSNL Employees : बीएसएनएल ने ‘विंग्स’ मोबाइल एप पर फ्री वॉयस कॉल और नए ग्राहकों के लिए 30 दिन के लिए फ्री ब्रॉडबैंड सेवाओं की घोषणा की है.

March 15, 2019 8:01 PM
bsnl pays 850 crore as salary to bsnl employeesBSNL के पूरे भारत में 1.76 लाख इंप्लॉई हैं.

BSNL Employees : सार्वजनिक क्षेत्र की टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) ने शुक्रवार को कहा कि उसने अपने कर्मचारियों का फरवरी महीने की पूरी सैलरी का भुगतान कर दिया है. इसके अलावा कंपनी ने अपनी बाजार हिस्सेदारी और राजस्व बढ़ाने के लिए कई योजनाओं की घोषणा की है.

बीएसएनएल के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक अनुपम श्रीवास्तव ने कहा कि, ‘‘हमने कर्मचारियों का फरवरी महीने के बकाया वेतन का भुगतान कर दिया है. बीएसएनएल के कर्मचारियों ने अपने सामने आई दिक्कतों के बावजूद ये सुनिश्चित किया कि BSNL की सेवाएं बाधित न हों. अब हम आक्रामक तरीके से अपनी बाजार हिस्सेदारी और राजस्व बढ़ाने के लिए आकर्षक योजनाएं ला रहे हैं.’’

SBI कस्टमर्स के लिए बड़ी खबर! बिना कार्ड अब ATM से निकालें कैश

BSNL इंप्लॉई 850 करोड़ का बकाया वेतन का भुगतान

बीएसएनएल प्रमुख ने गुरुवार को कहा था कि टेलीकॉम कंपनी कर्मचारियों के फरवरी महीने के वेतन के भुगतान के लिए अपने 850 करोड़ रुपये के आंतरिक संसाधनों का इस्तेमाल करेगी.

उन्होंने कहा था कि दूरसंचार विभाग के सहयोग से आने वाले महीनों में वेतन देने में कोई देरी नहीं होगी. उन्होंने यह भी बताया कि मार्च में आम तौर पर रेवेन्यु प्राप्ति ज्यादा रहती है. हमें मार्च में 2700 करोड़ रुपये की प्राप्ति होने की उम्मीद है. इसमें से 850 करोड़ रुपये से सैलरी दी जाएगी.

Jio का ग्लोबल फीचर फोन मार्केट में दबदबा, सैमसंग से निकला आगे

बीएसएनएल ने शुक्रवार को अपनी ‘विंग्स’ मोबाइल एप पर फ्री वॉयस कॉल और नए ग्राहकों को आर्किषत करने के लिए 30 दिन के लिए फ्री ब्रॉडबैंड सेवाओं की घोषणा की है. BSNL के पूरे भारत में 1.76 लाख इंप्लॉई हैं.

Go to Top