सर्वाधिक पढ़ी गईं

कोलकाता के माजेरहाट में 60 साल पुराना पुल गिरा, ममता ने दिए जांच के आदेश

आपको बता दें कि इस पुल की कई दिनों से मरम्मत हो रही थी.

Updated: Sep 04, 2018 5:58 PM
kolkata, majerhat bridge, west bengal, majerhat bridge collapses, india news in hindiआपको बता दें कि इस पुल की कई दिनों से मरम्मत हो रही थी. (ANI)

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से बुरी खबर है. कोलकाता के ताराताला में माजेरहाट पुल पास पुल गिरने से मलबे में कई गाड़ियां दब गई हैं. हादसा करीब 4:30 बजे शाम में हुआ. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुल करीब 60 साल पुराना है.

माजेरहाट पुल के गिरने से कई लोग दबे हैं. बता दें कि इस पुल की कई दिनों से मरम्मत हो रही थी. बेहाला-इकबालपुर को यह पुल जोड़ता है.

गिरे हुए पुल की तस्वीरें देखिए.

रेस्क्यू ऑपरेशन का काम शुरू हो चुका है और मौके पर एम्बुलेंस भी पहुंच चुकी है. घटनास्थल पर मौजूद लोगों के मुताबिक करीब 10 लोग पुल के नीचे दबे हो सकते हैं. हादसे पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, “आपदा प्रबंधन की टीम मौके पर है. पुलिस से हादसे पर रिपोर्ट मांगी गई है.”

घटनास्थल पर कोलकाता पुलिस के कमिश्नर राजीव कुमार मौजूद हैं और राहत कार्यों की निगरानी कर रहे हैं. अभी तक यह घायलों या मरनेवालों की संख्या के बारे में कोई पुष्टि नहीं हो सकी है.

इससे पहले अप्रैल, 2016 में कोलकाता में ही निर्माणाधीन विवेकानन्द पुल के गिरने से करीब दो दर्जन से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी और करीब 80 लोग घायल हो गए थे.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. राष्ट्रीय
  3. कोलकाता के माजेरहाट में 60 साल पुराना पुल गिरा, ममता ने दिए जांच के आदेश

Go to Top