सर्वाधिक पढ़ी गईं

महाराष्ट्र के बाद अब तमिलनाडु में बढ़ा NDA का कुनबा, BJP का AIDMK के साथ गठबंधन

कल भाजपा ने महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की शिवसेना के साथ आने वाले चुनावों के लिए गठबंधन किया और अब आज तमिलनाडु की प्रमुख पार्टी अन्नाद्रमुक (AIDMK) के साथ आज गठबंधन की घोषणा किया.

Updated: Feb 19, 2019 6:41 PM
BJP, AIDMK, BJP ALLIANCE WITH AIDMK, LOKSABHA 2019, LS 2019, NDA, NDA AIDMK,भाजपा इस साल के लोकसभा चुनाव में तमिलनाडु में 5 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी.

लोकसभा चुनाव की तैयारियां अब जोरों पर हैं. इसके शुरू होने में अब कुछ ही महीने बचे हैं. इससे पहले ही सभी पार्टियां अपना कुनबा बढ़ाने की जुगत में लग गई हैं. ऐसे में केंद्र में सत्तासीन पार्टी BJP भी NDA में पार्टियों को शामिल करने की रणनीति पर काम कर रही है. इस रणनीति के तहत सोमवार को BJP ने महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की शिवसेना के साथ आने वाले चुनावों के लिए गठबंधन किया और अब मंगलवार को तमिलनाडु की प्रमुख पार्टी अन्नाद्रमुक (AIDMK) के साथ गठबंधन की घोषणा किया. BJP इस साल के लोकसभा चुनाव में तमिलनाडु और पुडुचेरी से 5 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी जबकि एआईडीएमके 25 सीटों पर लड़ेगी.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. राष्ट्रीय
  3. महाराष्ट्र के बाद अब तमिलनाडु में बढ़ा NDA का कुनबा, BJP का AIDMK के साथ गठबंधन

Go to Top