मुख्य समाचार:

त्योहारों पर करिए AirAsia-Jet-Indigo का सस्ता हवाई सफर, 999 रुपये से शुरू है किराया 

फेस्टिव सीजन शुरू होने वाला है. इसे देखते हुए विमानन कंपनियों ने हवाई यात्रियों को लुभाने के लिए आॅफर्स की पेशकश शुरू कर दी है.

September 5, 2018 4:15 PM
Airlines best deal on festive season, 999 rupees air ticket, AirAsia, Jet Airways, GoAir, Indigo, Airlines latest offer, Airlines latest offer news in hindiफेस्टिव सीजन शुरू होने वाला है. इसे देखते हुए विमानन कंपनियों ने हवाई यात्रियों को लुभाने के लिए आॅफर्स की पेशकश शुरू कर दी है. (PTI)

फेस्टिव सीजन शुरू होने वाला है. इसे देखते हुए विमानन कंपनियों ने हवाई यात्रियों को लुभाने के लिए आॅफर्स की पेशकश शुरू कर दी है. इंडिगो, जेट एयरवेज, एयर एशिया, 999 रुपये के शुरुआती किराये पर घरेलू हवाई सफर और 1399 रुपये के शुरुआती किराये पर अंतर्राष्ट्रीय हवाई यात्रा करने का मौका दे रही हैं.

Indigo का आॅफर

इंडिगो की सेल के तहत घरेलू उड़ानों के लिए आॅल इन्क्लूसिव वन वे किराया 999 रुपये और अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों के लिए 3199 रुपये से शुरू हो रहा है. इस सेल का फायदा उठाने के लिए हवाई टिकट की बुकिंग 3 से 7 सितंबर 2018 के बीच करनी होगी और इन टिकट्स पर 12 सितंबर 2018 से 30 मार्च 2019 के बीच सफर किया जा सकेगा. सेल के तहत इंडिगो 10 लाख सीट्स की पेशकश करेगी.

सस्ते किराये के अलावा इंडिगो 20 फीसदी के सुपरकैश की भी पेशकश कर रही है, जो 600 रुपये तक होगा. हालांकि इसके लिए बुकिंग पेमेंट मोबिक्विक वॉलेट से करना होगा. फ्लाइट की बुकिंग इंडिगो की साइट या ऐप से की जा सकती है.

Jet एयरवेज

जेट एयरवेज चुनिंदा घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों के लिए प्रीमियर और इकोनॉमी क्लास की हवाई टिकट पर 30 फीसदी तक की छूट दे रही है. यह आॅफर वन वे और रिटर्न दोनों तरह की टिकट पर उपलब्ध होगा. इस आॅफर का लाभ लेने के लिए 4 सितंबर से 7 सितंबर 2018 के बीच टिकट बुक करानी होगी.यात्री इन टिकट्स पर अंतर्राष्ट्रीय यात्रा 10 सितंबर 2018 को या इसके बाद और घरेलू हवाई सफर 12 सितंबर 2018 को या उसके बाद कर सकेंगे.

Air Asia 

एयर एशिया हवाई यात्रियों के लिए बिग सेल प्रमोशन लेकर आई है. इसके तहत बुकिंग कराने वाले बिग मेंबर्स के लिए ऑल-इन वन-वे किराया घरेलू उड़ान के लिए 999 रुपये एवं अंतर्राष्ट्रीय उड़ान के लिए 1399 रुपये से शुरू होगा. यात्री 19 फरवरी से 26 नवंबर 2019 के बीच की यात्रा के लिए 2 सितंबर से 9 सितंबर के बीच बुकिंग कर सकते हैं. उनके लिए ऑल-इन वन-वे किराया घरेलू उड़ान के लिए 999 रुपये एवं अंतर्राष्ट्रीय उड़ान के लिए 1399 रुपये से शुरू होगा.

एयर एशिया के सस्ते हवाई सफर के तहत घरेलू उड़ान के लिए तहत बेंगलुरु, नई दिल्ली, कोलकाता, कोच्चि, गोवा, जयपुर, चंडीगढ़, पुणे, गुवाहाटी, इंफाल, विशाखापट्नम, हैदराबाद, श्रीनगर, बागडोगरा, रांची, भुवनेश्वर, नागपुर, इंदौर, सूरत, अमृतसर और चेन्नई के लिए टिकट बुक कर सकते हैं. अंतर्राष्ट्रीय यात्रा के लिए यात्री कुआलालम्पुर, बैंकॉक, क्राबी, सिडनी, ऑकलैंड, मेलबर्न, सिंगापुर, बाली आदि स्थानों के टिकट 1399 रुपये के शुरूआती ऑल-इन वन-वे किराए के साथ बुक कर सकते हैं. एयरएशिया बिग मेंबर्स अपने एयरएशिया बिग प्वाइंट्स द्वारा फ्लाइट रिडीम करके भी सेल का लाभ ले सकते हैं.

एयरएशिया का यह आॅफर एयरएशिया इंडिया (उड़ान कोड आई5), एयरएशिया बेर्हाद (उड़ान कोड एके), थाई एयरएशिया (उड़ान कोड एफडी) एवं एयरएशिया एक्स (उड़ान कोड डी7) पर उपलब्ध होगा. यह छूट एयरएशिया डॉट कॉम एवं एयरएशिया मोबाईल ऐप द्वारा की गई सभी बुकिंग्स पर लागू होगी.

GoAir का आॅफर

गोएयर के आॅफर के तहत 3 सितंबर से 5 सितंबर के बीच 1099 रुपए के शुरुआती किराए पर हवाई टिकट बुक की जा सकती है. इस बुकिंग पर 3 सितंबर 2018 से 31 मार्च 2019 के बीच सफर किया जा सकेगा.

(नोट: एयरलाइंस के आॅफर उनकी आॅफिशियल वेबसाइट से लिये गए हैं.)

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. राष्ट्रीय
  3. त्योहारों पर करिए AirAsia-Jet-Indigo का सस्ता हवाई सफर, 999 रुपये से शुरू है किराया 

Go to Top