सर्वाधिक पढ़ी गईं

अरुण जेटली ने वित्त मंत्रालय का प्रभार संभाला

अरुण जेटली ने पुलवामा हमले पर चर्चा के लिए सुरक्षा मामलों की मंत्रिमंडलीय समिति (CCS) की बैठक में हिस्सा लिया.

Updated: Feb 15, 2019 1:26 PM
President Ram Nath Kovind, Prime Minister Narendra Modi, Finance Minister Arun Jaitley, Finance and Corporate Affairs portfolios, Union minister Arun Jaitley, अरुण जेटली, वित्त मंत्री अरुण जेटली, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, वित्त और कॉरपोरेट मामलों के मंत्रालय, राष्ट्रपति भवनArun Jaitley : जेटली ने पुलवामा हमले पर चर्चा के लिए सुरक्षा मामलों की मंत्रिमंडलीय समिति (CCS) की बैठक में हिस्सा लिया. (Reuters)

Arun Jaitley : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सलाह पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली को वित्त और कॉरपोरेट मामलों के मंत्रालय का प्रभार सौंपने का निर्देश दिया है. राष्ट्रपति भवन के एक प्रवक्ता ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.

सूचनाओं के मुताबिक, सॉफ्ट टिशू कैंसर का पता चलने के बाद जेटली 13 जनवरी को इलाज के लिए न्यूयॉर्क गए थे. वह पिछले हफ्ते इलाज कराकर वापस आए हैं. उनकी अनुपस्थिति में 23 जनवरी को गोयल को अस्थायी रूप से वित्त मंत्रालय की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

जेटली ने पुलवामा हमले पर चर्चा के लिए सुरक्षा मामलों की मंत्रिमंडलीय समिति (CCS) की बैठक में हिस्सा लिया. इस हमले में सीआरपीएफ के कम से कम 44 जवान शहीद हुए हैं.

पाकिस्तान से MNF का दर्जा वापस लेने का फैसला

कैबिनेट कमिटी आन सिक्युरिटी (CCS) की बैठक के बाद शुक्रवार को वित्त मंत्री अरुण जेटली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को एमएनएफ का दर्जा वापस लेने का फैसला हुआ है. इस मामले में वाणिज्य मंत्रालय इस संबंध में सूचना जारी करेगा.

जेटली ने कहा कि विदेश मंत्रालय सभी मुमकिन कूटनीतिक कदम उठाएगा, जिससे कि अंतरराष्ट्रीय समुदाय से पाकिस्तान को पूरी तरह आइसोलेट किया जाए. यानी विश्व के सामने पाकिस्तान को अलग-थलग करेंगे.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. राष्ट्रीय
  3. अरुण जेटली ने वित्त मंत्रालय का प्रभार संभाला

Go to Top