मुख्य समाचार:

रोहित शेखर मर्डर केस: पुलिस ने पत्नी अपूर्वा शुक्ला को गिरफ्तार किया

रोहित की 16 अप्रैल को कथित रूप से हत्या कर दी गई थी. 

April 24, 2019 12:25 PM

Apoorva shukla Wife Of Rohit Shekhar, ND Tiwari's Son, Arrested For His Murder

दिल्ली पुलिस ने यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी के बेटे रोहित शेखर (Rohit Shekhar) की हत्या मामले में पत्नी अपूर्वा शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार, रोहित शेखर और उनकी पत्नी अपूर्वा का वैवाहिक जीवन खुशमय नहीं था, दोनों में झगड़े होते थे. रोहित की 16 अप्रैल को कथित रूप से हत्या कर दी गई थी.

पुलिस ने बताया कि रोहित की हत्या के मामले में अपूर्वा से बीते रविवार से पूछताछ हो रही थी. पुलिस का कहना है कि अपूर्वा के बयानों में तालमेल नहीं था, जिससे पुलिस को इस हत्या में उनके शामिल होने का शक गहरा हुआ. सूत्रों का कहना है कि हत्या के रात रोहित और अपूर्वा में झगड़ा हुआ था. सबूत मिटाने के लिए अपूर्वा ने मोबाइल फॉर्मेट भी किया था.

रोहित मांग ने बताया, पत्नी से रहती थी अनबन

रोहित की मां उज्ज्वला ने रविवार को आरोप लगाया था कि उनकी बहू अपूर्वा और उसे परिवार वाले की नजर रोहित की पारिवारिक संपत्ति पर है, वे इसे हथियाना चाहते हैं. इससे पहले उन्होंने बताया था कि दोनों में शादी के पहले दिन से अनबन थी. हालांकि रोहित शेखर की मां ने पहले इसे स्वाभाविक मौत बताया था, लेकिन जांच आगे बढ़ने के बाद उन्होंने कहा कि पत्नी से रोहित की अनबन रहती थी.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. राष्ट्रीय
  3. रोहित शेखर मर्डर केस: पुलिस ने पत्नी अपूर्वा शुक्ला को गिरफ्तार किया

Go to Top