सर्वाधिक पढ़ी गईं

महानायक अमिताभ ने लगवाया कोरोना का टीका; सचिन अस्पताल में भर्ती, आलिया भी पॉजिटिव

Coronavirus: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने कोरोना वैक्सीन का टीका लगवा लिया है. उन्होंने इस बारे में 2 अप्रैल यानी शुक्रवार को एक ब्लॉग लिखा साझा किया है.

Updated: Apr 02, 2021 1:08 PM
CoronavirusCoronavirus: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने कोरोना वैक्सीन का टीका लगवा लिया है.

Coronavirus: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने कोरोना वैक्सीन का टीका लगवा लिया है. उन्होंने इस बारे में 2 अप्रैल यानी शुक्रवार को एक ब्लॉग लिखा साझा किया है. ब्लॉग के जरिए अमिताभ बच्चन ने जानकारी दी है कि उन्होंने कोरोना का वैक्सीन लगवाई है. बॉलीवुड की ही स्टार आलिया भट्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. वहीं क्रिकेट जगत के भगवान माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर को कोरोना वायरस के चलते अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है. उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. सचिन हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसके बाद उन्होंने खुद को घर पर ही क्वारंटीन कर लिया था.

अमिताभ ने लगवाया टीका

वैक्सीन लगवाने के बाद अमिताभ बच्चन ने लिखा है कि न केवल उन्हें ही बल्कि अभिषेक बच्चन को छोड़कर उनकी पूरी फैमिली को वैक्सीन लग गई है. अभिषेक बच्चन अभी मुंबई में नहीं हैं. उन्होंने लिखा कि परिवार और कर्मचारियों के लिए कोविड का परीक्षण किया गया था. परिणाम आज आए हैं, सभी अच्छे हैं, सभी निगेटिव हैं. इसलिए टीका लगाया है. कोरोना का टीका लगवाने के बाद ब्लॉग के साथअमिताभ बच्चन ने वैक्सीन का डोज लेते हुए की एक फोटो भी फैंस के लिए साझा की है. बता दें कि कोरोना वायरस का संक्रमण मुंबई में एक बार फिर तेजी से बढ़ता जा रहा है.

सचिन तेंदुलकर हॉस्पिटलाइज्ड

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर कोरोना वायरस के चलते अस्पताल में भर्ती हुए हैं. उन्होंने ट्वीट कर बताया कि डॉक्टरों की सलाह पर वह हॉस्पिटल में एडमिट हुए हैं. सचिन हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसके बाद उन्होंने खुद को घर पर ही क्वारंटीन कर लिया था और जरूरी प्रोटोकॉल फॉलो कर रहे थे.

सचिन ने ट्वीट कर कहा कि डॉक्टरों की सलाह पर मैं अस्पताल में भर्ती हो गया हूं. मैं जल्द ही अस्पताल से ठीक होकर लौट आऊंगा. आप सभी लोग मेरे लिए प्रार्थना कर रहे हैं इसके लिए मैं आप सभी को धन्यवाद देता हूं. इसके साथ ही सचिन ने 2011 विश्व कप की 10वीं वर्षगांठ पर सभी भारतीयों और साथी खिलाड़ियों को बधाई भी दी.

बता दें कि सचिन तेंदुलकर ने हाल ही में वर्ल्ड रोड सेफ्टी टी20 सीरीज में हिस्सा लिया था. उनके कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनके साथ इस सीरीज में खेले तीन और पूर्व क्रिकेटरों को कोरोना हो गया था. वे सभी अभी होम क्वारंटीन हैं. इसमें यूसुफ पठान, एस बद्रीनाथ और इरफान पठान शामिल हैं.

आलिया भट्ट कोरोना पॉजिटिव

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं. आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम के जरिए खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है. आलिया ने कहा कि उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है. आलिया ने अपने प्रशंसकों को बताया कि वह डॉक्टरों द्वारा दी गई सलाह का पालन कर रही हैं. बता दें कि हाल ही में कई सितारे कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन, मनोज बाजपेयी, आर माधवन जैसे सितारों के बाद अब आलिया भट्ट भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. राष्ट्रीय
  3. महानायक अमिताभ ने लगवाया कोरोना का टीका; सचिन अस्पताल में भर्ती, आलिया भी पॉजिटिव

Go to Top