सर्वाधिक पढ़ी गईं

बीजेपी नेता बोले, 95% जनता को पेट्रोल नहीं चाहिए, अखिलेश ने कहा- 95% जनता को बीजेपी भी नहीं चाहिए

उपेंद्र तिवारी ने कहा था कि देश में मुट्ठी भर लोग गाड़ी चलाते हैं. 95 फीसदी लोगों को पेट्रोल की जरूरत नहीं है.

October 22, 2021 9:51 PM
अखिलेश यादव ने पेट्रोल की बढ़ी कीमतों पर बेतुका बयान देने पर बीजेपी मंत्री की खिंचाई की

बीजेपी नेता और यूपी में योगी सरकार में मंत्री उपेंद्र तिवारी ( (Upendra Tiwari)के पेट्रोल वाले बयान पर समाजवादी पार्टी ( Samajwadi Party) अध्यक्ष और राज्य के पूर्व सीएम अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)ने पलट कर जवाब दिया है. उपेंद्र तिवारी ने कहा था कि देश में मुट्ठी भर लोग गाड़ी चलाते हैं. 95 फीसदी लोगों को पेट्रोल की जरूरत नहीं है. इस पर अखिलेश ने अपने ट्वीट के जरिये कहा कि सच्चाई तो यह है कि 95 फीसदी जनता को बीजेपी की भी जरूरत नहीं है.

अखिलेश ने कहा, मंत्री को जल्द ही जनता पैदल कर देगी

अखिलेश ने अपने ट्वीट में लिखा, ” उप्र के भाजपाई मंत्री जी ने कहा कि महँगे पेट्रोल से आम जनता को फ़र्क़ नहीं पड़ता क्योंकि 95% जनता को पेट्रोल की ज़रूरत नहीं है. अब मंत्री जी को भी नहीं पड़ेगी क्योंकि जनता उनको पैदल कर देगी. सच्चाई तो ये है कि 95% जनता को भाजपा की ज़रूरत नहीं है.‘थार’ में तो डीज़ल पड़ता है ना?” यादव ने थार का जिक्र कर 3 अक्टूबर को लखीमपुर में किसानों के प्रदर्शन में जीप से चार किसानों को रौंद कर मार डालने की ओर इशारा किया. इस मामले में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा ”टेनी” के पुत्र आशीष मिश्रा ( Ashish Mishra) के खिलाफ किसानों की ओर से हत्या और कुचलकर मारने का मामला दर्ज कराया गया. आशीष को पिछले दिनों पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.

उप्र के भाजपाई मंत्री जी ने कहा कि महँगे पेट्रोल से आम जनता को फ़र्क़ नहीं पड़ता क्योंकि 95% जनता को पेट्रोल की ज़रूरत नहीं है। अब मंत्री जी को भी नहीं पड़ेगी क्योंकि जनता उनको पैदल कर देगी। सच्चाई तो ये है कि 95% जनता को भाजपा की ज़रूरत नहीं है।

‘थार’ में तो डीज़ल पड़ता है ना?

— Akhilesh Yadav (@yadavakhilesh) October 22, 2021

मंत्री ने कहा था, मुट्ठी भर लोग गाड़ी चलाते हैं

अखिलेश यादव ने तिवारी के बयान पर तंज करते हुए कहा कि अब मंत्री जी को भी पेट्रोल की जरूरत नहीं पड़ेगी क्योंकि जनता उन्हें पैदल कर देगी. दरअसल कि उत्तर प्रदेश के खेल राज्‍य मंत्री (स्‍वतंत्र प्रभार) उपेंद्र तिवारी ने बृहस्पतिवार को जालौन में पत्रकारों से बातचीत में दावा किया था कि प्रति व्यक्ति आय के हिसाब से पेट्रोल और डीजल के दाम बहुत कम बढ़े हैं और 95 फीसद लोगों को पेट्रोल की कोई जरूरत ही नहीं है.

 

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. राष्ट्रीय
  3. बीजेपी नेता बोले, 95% जनता को पेट्रोल नहीं चाहिए, अखिलेश ने कहा- 95% जनता को बीजेपी भी नहीं चाहिए

Go to Top