मुख्य समाचार:

Aircel-Maxis मामला: पी चिदंबरम और बेटे कार्ति को राहत, 30 मई तक टली गिरफ्तारी

Aircel-Maxis मामला: एयरसेल-मैक्सिस सौदे में फॉरेन इन्वेस्टमेंट प्रमोशन बोर्ड (FIPB) से मंजूरी में कथित अनियमितताओं से यह मामला जुड़ा हुआ है.

May 6, 2019 1:56 PM
aircel maxis case p chidambaram and son karti chidambaram arrest date extendedपहले भी 6 मई तक टली थी गिरफ्तारी की तारीख

Aircel-Maxis मामला: दिल्ली की एक अदालत ने एयरसेल-मैक्सिस मामलों में पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम और उनके बेटे कार्ति को गिरफ्तारी से मिली अंतरिम छूट की अवधि सोमवार को 30 मई तक के लिए बढ़ा दी. पी चिदंबरम और उनके बेटे की ओर से पेश हुए वरिष्ठ वकील ए एम सिंघवी ने इस संबंध में अदालत से अनुरोध किया था जिसके बाद विशेष न्यायाधीश ओ पी सैनी ने छूट की अवधि बढ़ा दी. सीबीआई और ईडी की ओर से पेश हुए सॉलिसिटर जरनल तुषार मेहता ने जांच पूरी करने के लिए और समय मांगा जिसके बाद यह अनुरोध किया गया.

Aircel-Maxis मामला: पहले भी टल चुकी गिरफ्तारी की तारीख

दिल्ली की एक अदालत ने पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम और उनके बेटे कार्ति को एयरसेल- मैक्सिस (Aircel-Maxis) मामले में छह मई तक गिरफ्तारी से राहत दी गई थी. विशेष न्यायाधीश ओपी सैनी ने चिदंबरम परिवार को अंतरिम राहत दी थी. प्रवर्तन निदेशालय (इन्फोर्समेंट डायरेक्टोरेट) द्वारा साक्ष्य जुटाने के लिए और समय की मांग करने के बाद मामले की अगली सुनवाई की तारीख छह मई तय कर दी गई थी.

एयरसेल-मैक्सिस सौदे में फॉरेन इन्वेस्टमेंट प्रमोशन बोर्ड (FIPB) से मंजूरी में कथित अनियमितताओं से यह मामला जुड़ा हुआ है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. राष्ट्रीय
  3. Aircel-Maxis मामला: पी चिदंबरम और बेटे कार्ति को राहत, 30 मई तक टली गिरफ्तारी

Go to Top