मुख्य समाचार:

कोलंबो की फ्लाइट कैंसिल करने पर Air India और IndiGo नहीं काटेंगी चार्ज, जानें डेडलाइन

Flight from India to Colombo : 30 अप्रैल तक टिकट कैंसिल करने पर यात्री से किसी भी तरह का कोई कैंसिलेशन चार्ज नहीं लिया जाएगा.

April 23, 2019 2:04 PM
air india indigo and goair flights offer free cancellation and booking from india to colombo ahead of srilanka bomb blastFree cancellation of Flights : श्रीलंका में हुए बॉम्ब ब्लास्ट के चलते विमान कंपनी दे रही हैं ऑफर

Air India Indigo flights offer free cancellation : श्रीलंका में हुए बम धमाकों के बाद हवाई यात्रियों को राहत देने के लिए कई भारतीय एयरलाइंस ने श्रीलंका से आने जाने वाले यात्रियों के लिए कैंसिलेशन चार्ज और reschedule की छूट देने की घोषणा की है. एअर इंडिया और इंडिगो के यात्रियों को कोलंबो आने/जाने वाली फ्लाइट को कैंसिल या रिशेड्यूल करने पर किसी भी तरह का चार्ज नहीं देना होगा. अलग-अलग तारीख तक फ्लाइट कैंसिल करने पर यात्रियों के कैंसिलेशन चार्ज माफ कर दिए जाएंगे. कंपनियों ने ट्विटर के जरिए भी यह जानकारी दी.

यह भी पढ़ें..श्रीलंका सीरियल ब्लास्ट में अबतक 290 मौतें, 500 से ज्यादा घायल, 24 संदिग्ध गिरफ्तार

Free Cancellation : Air India

एअर इंडिया के यात्री 24 अप्रैल 2019 तक कोलंबो से जाने वाली और आने वाली फ्लाइट में अपनी बुकिंग को कैंसिल या किसी अन्य तारीख के लिए रिशेड्यूल कर सकते हैं. 24 अप्रैल तक टिकट कैंसिल करने पर यात्री से किसी भी तरह का कोई कैंसिलेशन चार्ज नहीं लिया जाएगा.

Indigo

इंडिगो से सफर करने वाले यात्री 30 अप्रैल 2019 तक कोलंबो से जाने वाली और आने वाली फ्लाइट में अपनी बुकिंग को कैंसिल या किसी अन्य तारीख के लिए रिशेड्यूल कर सकते हैं. 30 अप्रैल तक टिकट कैंसिल करने पर यात्री से किसी भी तरह का कोई कैंसिलेशन चार्ज नहीं लिया जाएगा.

 

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. राष्ट्रीय
  3. कोलंबो की फ्लाइट कैंसिल करने पर Air India और IndiGo नहीं काटेंगी चार्ज, जानें डेडलाइन

Go to Top