सर्वाधिक पढ़ी गईं

Air India Express के 4 यात्रियों की नाक से निकला खून, प्लेन वापस बुलाया

Air India Express के मस्कट हवाईअड्डे(Muscat Airport) से उड़ान भरने के तुरंत बाद यात्रियों की नाक से खून निकलने लगा. विमान में 185 यात्री सवार थे.

Updated: Feb 11, 2019 12:46 PM
air india express passangers faced health issues during muscat flightAir India : एयर इंडिया एक्सप्रेस के यात्रियों की यात्रा के दौरान नाक से निकला खून

Air India : मस्कट (Muscat) से कालीकट जा रहे एयर इंडिया एक्सप्रेस (Air India Express) के विमान में रविवार को दबाव की समस्या के कारण चार यात्रियों की नाक से खून निकलने लगा. एयरलाइन कंपनी ने यह जानकारी दी.

उड़ान भरते ही यात्रियों की तबियत खराब हुई
हवाई जहाज के मस्कट हवाईअड्डे(Muscat Airport) से उड़ान भरने के तुरंत बाद यात्रियों की नाक से खून निकलने लगा. विमान में 185 यात्री सवार थे. एयर इंडिया एक्सप्रेस के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा कि ‘‘विमान में दबाव संबंधी समस्या आने के बाद उसे बे में वापस ले जाया गया.’’ इस समस्या के कारण चार यात्रियों की नाक से खून निकलने लगा.

Train 18: वंदे भारत एक्सप्रेस में ऑप्शनल नहीं होगा खाना-पीना, टिकट प्राइस में शामिल रहेगा चार्ज

विमान नीचे उतरने के बाद डॉक्टर ने किया इलाज 
बयान में कहा गया है कि हवाईअड्डे (Airport) पर डॉक्टर ने उनका इलाज किया और उन्हें यात्रा के लिए स्वस्थ बताया. कुछ दूसरे यात्रियों की भी असहजता महसूस हुई और कान में दर्द की शिकायत हुई. विमान के नीचे उतरने के बाद वे भी स्वस्थ महसूस करने लगे. उड़ान संख्या आईएक्स-350 में 185 यात्री सवार थे जिनमें तीन बच्चे थे. यह बोइंग 737-8 का विमान था.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. राष्ट्रीय
  3. Air India Express के 4 यात्रियों की नाक से निकला खून, प्लेन वापस बुलाया

Go to Top