सर्वाधिक पढ़ी गईं

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान हुए कोरोना संक्रमित, अपने घर में रहेंगे क्वारंटीन

मिस्टर परफेक्शनिस्ट Aamir Khan कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए.

Updated: Mar 24, 2021 2:31 PM
Actor Aamir Khan tests positive for COVID-19 ACCORDING TO A ReportFile Photo

बॉलीवुड एक्टर  आमिर खान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक बुधवार को बॉलीवुड सुपर स्टार आमिर खान के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है और वे अपने घर पर सेल्फ क्वारंटीन हैं. जानकारी के मुताबिक वे सभी प्रोटोकॉल्स को फॉलो कर रहे हैं और उन्हें किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं हो रही है.

आमिर खान के प्रवक्ता ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में जितने लोग भी बॉलीवुड अभिनेता के संपर्क में आए हैं, वे सावधानी के तौर पर अपना कोरोना टेस्ट करा लें. आमिर खान के प्रवक्ता ने उनके स्वास्थ्य को लेकर बयान जारी किया और सभी की दुवाओं के लिए धन्यवाद कहा है. आमिर खान के आने वाले मूवी की बात करें तो इस साल दिसंबर 2021 में उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज होने वाली है.

27 मार्च से 4 अप्रैल तक सिर्फ 3 दिन खुलेंगे बैंक, ब्रांच जाने से पहले चेक कर लें छुट्टियों की डिटेल

आमिर के स्टाफ मेंबर्स हुए थे संक्रमित

इससे पहले जून 2020 में आमिर खान के स्टाफ मेंबर्स कोरोना संक्रमित हुए थे. आमिर खान ने इसकी जानकारी दी थी कि सभी संक्रमित लोगों को मेडिकल फैसिलिटी में क्वारंटीन किया गया है. इसके बाद आमिर खान ने अपने टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव होने की भी जानकारी दी थी. आमिर खान ने बीएमसी ऑफिशियल्स को धन्यवाद करते हुए कहा कि बीएमसी ऑफिशियल्य ने संक्रमित स्टाफ मेंबर्स को मेडिकल फैसिलिटी पहुंचाने में तीव्रता दिखाई और पूरी सोसायटी को सैनिटाइज किया.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. राष्ट्रीय
  3. बॉलीवुड एक्टर आमिर खान हुए कोरोना संक्रमित, अपने घर में रहेंगे क्वारंटीन

Go to Top