मुख्य समाचार:
  1. इस राज्य पर है 46,500 करोड़ रुपए का कर्ज

इस राज्य पर है 46,500 करोड़ रुपए का कर्ज

मुख्यमंत्री ठाकुर ने कहा कि यह शर्मनाक है कि जिस पार्टी ने राज्य में इतने दिनों तक शासन किया उसने राज्य के विकास के लिए कुछ भी नहीं किया उल्टे राज्य को आर्थिक संकट में डाल दिया.

January 3, 2018 2:44 PM
Himachal Pradesh, Congress, BJP, Jairam Thakur, Himachal Pradesh new CM, Narendra Modi, Business News in Hindi मुख्यमंत्री ठाकुर ने कहा कि यह शर्मनाक है कि जिस पार्टी ने राज्य में इतने दिनों तक शासन किया उसने राज्य के विकास के लिए कुछ भी नहीं किया उल्टे राज्य को आर्थिक संकट में डाल दिया. (PTI)

हिमाचल प्रदेश के नए मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने बीते मंगलवार को पुरानी कांग्रेस सरकार पर राज्य को आर्थिक संकट में डालने का आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य पर 46,500 रुपए का कर्ज बकाया है. मुख्यमंत्री ठाकुर ने कहा कि यह शर्मनाक है कि जिस पार्टी ने राज्य में इतने दिनों तक शासन किया उसने राज्य के विकास के लिए कुछ भी नहीं किया उल्टे राज्य को आर्थिक संकट में डाल दिया.

हिमाचल प्रदेश में एक स्थानीय जनसभा को संबोधित करते हुए जयराम ठाकुर ने कहा कि नई सरकार केंद्र की ओर से मिले हरेक पैसे को आम जनता के कल्याण और राज्य के विकास पर खर्च करेगी. जयराम ठाकुर ने बताया कि वह केंद्रीय वित्त मंत्री अरुल जेटली और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले जिन्होंने राज्य के कर्ज को उतारने को लेकर हर संभव मदद का वादा किया है.

जयराम ठाकुर ने कहा, हिमाचल सरकार पूरी ईमानदारी के साथ काम करेगी. जैसा पार्टी नेतृत्व और लोगों के साथ वादा किया है, उस वादे पर हमारी सरकार खरा उतरेगी. जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश ऐसा राज्य बनना चाहिए, जो मॉडल हो और जिसका जिक्र दूसरे राज्य में भी किया जाना चाहिए. ठाकुर ने कहा, “जैसे ही नहीं हमारी सरकार ने काम करना शुरू किया, कुछ चीजें सामने आई जो पूर्व सरकार ने गलत तरीके से कर रखी है. हिमाचल में जो पांच साल बाद सरकार बलने का ट्रेंड चल रहा है इसे भी वर्तमान सरकार जनता के कार्य करके बदल कर रख देगी.”

Go to Top