सर्वाधिक पढ़ी गईं

2 बड़े सड़क हादसों में घर लौट रहे 14 मजदूरों की मौत, यूपी और मध्य प्रदेश की घटना

बुधवार रात मजदूरों के साथ फिर 2 बड़ा सड़क हादसा हुआ है. यूपी और मध्य प्रदेश में हुए इन हादसों में कुल 14 मजदूरों की जान चली गई है.

May 14, 2020 9:17 AM
Lockdown, migrant workers, labours, 14 migrant workers dead in 2 road accident, UP, Muzaffarnagar, MP, Guna, walking to home, travelling to homeबुधवार रात घर लौट रहे मजदूरों के साथ फिर 2 बड़ा सड़क हादसा हुआ है.

बुधवार रात घर लौट रहे मजदूरों के साथ फिर 2 बड़ा सड़क हादसा हुआ है. यूपी और मध्य प्रदेश में हुए इन हादसों में कुल 14 मजदूरों की जान चली गई है. कई घायल भी हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसमें से एक हादसा यूपी के मुजफ्फरनगर में हुआ, जहां पैदल जा रहे मजदूरों को एक बस ने कुचल दिया. जबकि दूसरा हादसा मध्य प्रदेश के गुना में हुआ है, जहां बस और ट्रक की आमने सामने की टक्कर हुई है.

यूपी के मुजफ्फरनगर में पंजाब से बिहार के लिए पैदल जा रहे 8 मजदूरों को बस ने कुचल दिया. इसमें 6 मजदूरों की जान चली गई. वहीं दूसरे हादसे में मप्र के गुना में एक बस और ट्रक के एक्सीडेंट में 8 मजदूरों की मौत हो गई और 40 घायल हो गए. ये सभी महाराष्ट्र से उत्तर प्रदेश आ रहे थे. मिली जानकारी के अनुसार घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया गया यह हादसा उस वक्त हुआ जब एक बस की ट्रक से टक्कर हो गई.

नहीं रुक रहा पैदल मजदूरों की मौत का सिलसिला

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में बिहार कु कुछ मजदूर पंजाब से पैदल ही लौट रहे थे. घलौली चेकपोस्ट से आगे रोहाना टोल प्लाजा के पास उनके साथ हादसा हुआ, जिसमें 6 मजूदरों की मौत हो गई. ये सभी बिहार के गोपालगंज निवासी थे. इसके पहले भी देश में पैदल मजदूरों के साथ इस तरह के हादसे की खबर आ चुकी है. मध्य प्रदेश के मामले में सभी मजदूरों ने किराए पर ट्रक किया था, जिससे वे घर पहुंच सकें. लेकिन रात में एक खाली बस से ट्रक की टक्कर हो गई.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. राष्ट्रीय
  3. 2 बड़े सड़क हादसों में घर लौट रहे 14 मजदूरों की मौत, यूपी और मध्य प्रदेश की घटना

Go to Top