scorecardresearch

SBI Card Festival Offer: एसबीआई कार्ड का खास फेस्टिव ऑफर, शॉपिंग पर मिलेगा 22.5% तक कैशबैक, चेक करें डिटेल

SBI Card के ऑफर में कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स, मोबाइल, फैशन, लाइफस्टाइल, ज्वेलरी, ट्रैवल और ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइट्स से खरीदारी पर कैशबैक शामिल हैं.

SBI Card Festival Offer: एसबीआई कार्ड का खास फेस्टिव ऑफर, शॉपिंग पर मिलेगा 22.5% तक कैशबैक, चेक करें डिटेल
SBI कार्ड के जरिए ऑनलाइन और ऑफलाइन शॉपिंग करने पर कस्टमर्स को डिस्काउंट के साथ ही कैशबैक भी मिलेगा.

SBI Card Festival offer: अगर आप SBI कार्ड यूजर हैं और इस फेस्टिव सीजन में खरीदारी के बारे में सोच रहे हैं, तो शॉपिंग से पहले एक बार एसबीआई कार्ड पर दिये जा रहे कैशबैक समेत तमाम ऑफर्स के बारे में जान लें, ताकि आप उनका पूरा फायदा उठा सकें. SBI कार्ड अपने कस्टमर्स को फेस्टिव सीजन में खरीद पर भारी कैशबैक ऑफर दे रहा है. यानी शॉपिंग करने पर कस्टमर्स को डिस्काउंट के साथ ही कैशबैक भी मिलेगा. यह ऑफर ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह की शॉपिंग पर दिया जा रहा है.

31 अक्टूबर तक चलेंगे ऑफर्स

कस्टमर्स SBI कार्ड के इस कैशबैक ऑफर का 31 अक्टूबर तक फायदा उठा सकते हैं. अगर आप भी शॉपिंग पर कैशबैक पाना चाहते हैं, तो बिना किसी देरी के अपनी शॉपिंग लिस्ट को तैयार कर लें. ये ऑफर कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स, मोबाइल, फैशन, लाइफस्टाइल, ज्वेलरी और ट्रैवल और ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइट्स से खरीद पर मिल रहा है. SBI कार्ड्स ने इन ऑफर्स के लिए देश के छोटे-बड़े शहरों को टियर 1, टियर 2 और टियर 3 की कैटेगरी में बांटा है. 

खरीद पर मिलेगा 22.5% तक कैशबैक

एसबीआई कार्ड की तरफ से देश भर की ढाई हजार से ज्यादा सिटीज में 70 नेशनल और 1550 रीजनल के साथ ही हाइपरलोकल ऑफर्स भी दिये जा रहे हैं. इन फेस्टिव ऑफर के तहत अलग-अलग पार्टनर ब्रांड्स से खरीदारी पर कस्टमर्स को 22.5% तक का कैशबैक मिल सकता है. ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन के साथ भी एसबीआई कार्ड्स ने अमेजॉन इंडियन फेस्टिवल सेल के लिए पार्टनरशिप की है. 3 अक्टूबर तक चलने वाली यह फेस्टिवल सेल इस साल की सबसे बड़ी ऑनलाइन सेल है. इसके साथ ही कंपनी ने फ्लिपकार्ट, सैमसंग मोबाइल, रिलायंस ट्रेंड्स, पैंटालून्स, रेमंड्स, एलजी, सैमसंग, सोनी, एचपी, मेक माई ट्रिप, गोआईबीबो, विशाल मेगामार्ट, रिलायंस ज्वेल्स, कैरेटलेन, हीरो मोटर्स जैसे 20 से ज्यादा ब्रांड्स के साथ भी पार्टनरशिप की है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

TRENDING NOW

Business News