JioMart ने लॉन्च की अपनी फेस्टिवल सेल, अलग-अलग प्रोडक्ट्स पर मिलेगा 80% तक का डिस्काउंट | The Financial Express

JioMart की फेस्टिवल सेल शुरू, शॉपिंग पर मिल रहा 80% तक डिस्काउंट

एक महीने तक चलने वाली JioMart Festival Sale को दो इवेंट्स ‘Tyohaar Ready Sale’ और ‘Festival Sale’ में बांटा गया है. इस सेल में कस्टमर्स 80 फीसदी तक के डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं.

JioMart की फेस्टिवल सेल शुरू, शॉपिंग पर मिल रहा 80% तक डिस्काउंट
JioMart has witnessed approximately a 2.5x spike in traffic and overall sales.

भारत की दिग्गज ऑनलाइन रिटेल कंपनी JioMart ने इस फेस्टिव सीजन के लिए अपनी सबसे बड़ी सेल की शुरुआत कर दी है. एक महीने तक चलने वाली JioMart Festival Sale को दो इवेंट्स ‘Tyohaar Ready Sale’ और ‘Festival Sale’ में बांटा गया है. इस सेल में कस्टमर्स 80 फीसदी तक के डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं. JioMart द्वारा द्वारा इस सेल में ग्राहकों को ग्रोसरी, इलेक्ट्रॉनिक्स, होम डेकोरेशन, किचन अंप्लाइंसिस, फैशन, लाइफस्टाइल, कॉस्मेटिक और कंज्यूमर ड्यूरेबल्स जैसी कैटेगरी के प्रोडक्ट्स की खरीद कर सकते हैं. महीने भर चलने वाले शॉपिंग फेस्टिवल में JioMart द्वारा अलग-अलग तरह के Discount Offers दिये जा रहे हैं. JioMart ने SBI Debit Cards से शॉपिंग करने वाले कस्टमर्स को अलग से 10 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है.

भारत ने 5G युग में रखा कदम, 10 गुना ज्यादा इंटरनेट स्पीड से लेकर मिलेंगे ये फायदे

JioMart ने लोकल कारीगरों को अपने साथ जोड़ा है

कस्टमर्स JioMart App पर ‘फ्लैश डील्स’ को चेक कर सकते हैं. यहां पर लैपटॉप, स्मार्टवॉच, स्मार्ट एचडी टीवी, स्मार्टफोन, मोबाइल एसेसरीज जैसी कंज्यूमर ड्यूरेबल्स और इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स पर कस्टमर्स को एक्सक्लूसिव डील्स मिलेगी. JioMart की ओर से जारी जानकारी में बताया गया है कि कंपनी ने देश के लोकल कारीगरों को इस फेस्टिव सीजन सेल्स के साथ जोड़ा है, ताकि उनके जीवन स्तर में सुधार किया जा सके. यह पहला मौका है जब JioMart ने ट्रेडिशनल कारीगरों और बुनकरों को अपने साथ जोड़ा है. यानी इस बार कस्टमर्स को प्योर ऑथेंटिक इंडल्जेंस चमड़े के जूते, बंगाली हैंडलूम साड़ियों, हाथों से तैयार की गई संबलपुरी साड़ियां, फुलकारी, चिकनकारी, पारंपरिक आभूषण समेत हैंडमेड प्रोडक्ट्स की एक विस्तृत रेंज उपलब्ध होगी.

5G से हासिल होंगे ये 5 टारेगट, देश में बढेगा कारोबार, बढ़ेंगे जॉब के मौकें

JioMart के CEO संदीप वरगंती ने फेस्टिव सेल के बारे में बताते हुए कहा, ‘हमारा मकसद लोकल स्टोर्स, किराना, स्माल एंड मीडियम बिजनेसेज, MSME, स्थानीय कारीगरों और महिला उद्यमियों को सशक्त बनाकर डिजिटल रिटेल इको-सिस्टम में बदलाव लाना है.’वरगंती ने बताया कि इस फेस्टिव सेल में कस्टमर्स के लिए सभी सेगमेंट की कैटेगरियों में विस्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि पिछले साल के मुकाबले में इस बार SKU में 80 गुना से ज्यादा का इजाफा हुआ है. कंपनी द्वारा JioMart-WhatsApp ऑर्डरिंग का कंपनी को अच्छा रिस्पांस मिला है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

First published on: 01-10-2022 at 15:16 IST

TRENDING NOW

Business News