Axis Bank, Flipkart ने मिलकर लॉन्च किया नया क्रेडिट कार्ड, ऑनलाइन शॉपिंग में 20 हजार तक बचाने का मौका | The Financial Express

Axis Bank, Flipkart ने मिलकर लॉन्च किया नया क्रेडिट कार्ड, ऑनलाइन शॉपिंग में 20 हजार तक बचाने का मौका

एक्सिस बैंक फ्लिपकार्ट के नए कार्ड से ऑनलाइन शॉपिंग कर 20000 रुपये तक की बचत की जी सकेगी.

Axis Bank, Flipkart ने मिलकर लॉन्च किया नया क्रेडिट कार्ड, ऑनलाइन शॉपिंग में 20 हजार तक बचाने का मौका
फ्लिपकार्ट के एक सुपरक्वॉइन की कीमत लगभग एक रुपये है.

Axis Bank Flipkart Super Elite Credit Card : अगर आप ज्यादातर सामान ऑनलाइन प्लेटफार्म से खरीदते करते हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर हैं. एक्सिस बैंक (Axis Bank) और फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने मंगलवार को साझा पार्टनरशिप से अपना एक और नया क्रेडिट कार्ड लॉन्च कर दिया है. एक्सिस बैंक फ्लिपकार्ट के नए कार्ड से ऑनलाइन शॉपिंग कर 20000 रुपये तक की बचत की जी सकेगी. इस कार्ड से खरीदारी करने पर ऑनलाइन शॉपिंग के दौरान कस्टमर को फ्लिपकार्ट समेत अन्य प्लेटफार्म पर रिवार्ड के रुप में सुपरक्वाइन जीतने का सुनहरा मौका मिलेगा. नए कार्ड के एक्टिवेशन पर ही ग्राहक को 500 फ्लिपकार्ट सुपरक्वॉइन रिवार्ड के रुप में मिलेगा. फ्लिपकार्ट के एक सुपरक्वॉइन की कीमत लगभग एक रुपये है. बैंक ने इस कार्ड का नाम एक्सिस बैंक फ्लिपकार्ट सुपर एलीट क्रेडिट कार्ड (Axis Bank Flipkart Super Elite Credit Card) रखा है. एक्सिस बैंक ने मंगलवार 22 नवंबर 2022 को यह जानकारी दी है.

नए क्रेडिट कार्ड पर 20000 रुपये तक का रिवार्ड जीतने का मौका

सुपर एलीट क्रेडिट कार्ड के एक्टिवेशन पर 500 फ्लिपकार्ट सुपरक्वॉइन का बेनिफिट मिलेगा. सुपर एलीट क्रेडिट कार्ड के जरिए फ्लिपकार्ट, मिंत्रा (Myntra), फ्लिपकार्ट हेल्थ प्लस, क्लियर ट्रिप और फ्लिपकार्ट होटल में पेमेंट करने पर 20,000 रुपये तक का रिवार्ड जीता जा सकेगा. ई-कॉमर्स प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट से सुपर एलीट क्रेडिट कार्ड के जरिए ऑनलाइन खरीदारी करने पर हर 100 रुपये की खर्च पर 8 सुपरक्वाइन मिलेगा. इस हिसाब से हर सफल ट्रांजेक्शन से ग्राहक को अधिकतम 200 सुपरक्वाइन मिल सकेगा. वहीं फ्लिपकार्ट प्लस (Flipkart Plus) कस्टमर जब फ्लिपकार्ट पर ऑनलाइन शापिंग करेगा तो उसे हर 100 रुपये पर 16 सुपरक्वाइन और हर एक सफल ट्रांजेक्शन पर अधिकतम 400 सुपरक्वाइन रिवार्ड के रुप में मिल सकेगा. जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक फ्लिपकार्ट के अलावा दूसरे ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म से  फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के सुपर एलीट क्रेडिट कार्ड के जरिए खरीदारी करने पर ग्राहक को हर एक 100 रुपये के खर्च पर रिवार्ड के रुप में 2 सुपरक्वाइन मिलेगा.

Maruti Eeco 2022 नए इंजन के साथ लॉन्च, 27 किमी तक माइलेज का दावा, नए वर्जन में और क्या है खास?

एक्सिस बैंक देश में प्राइवेट सेक्टर की तीसरी सबसे बड़ी बैक है और फ्लिपकार्ट ऑनलाइन शापिंग के लिए मशहूर इ-कामर्स प्लेटफार्म देश की कंपनी है. ऑनलाइन शापिंग के लिए मशहूर इ-कामर्स प्लेटफार्म की साझेदारी से पेश किए गए एक्सिस बैंक के नए क्रेडिट कार्ड से फ्लिपकार्ट की सुपरक्वाइन रिवार्ड हासिल करने और शापिंग करने में काफी मदद मिलेगी. ये कार्ड ऑनलाइन खरीदारों को ढेर सारे फायदे देगी. हाल ही में 2019 में लॉन्च किए गए फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड ने 30 लाख का आकड़ा छू लिया. अब दोनों की साझेदारी से पेश किए गए नए कार्ड से ग्राहकों को एक बार फिर से शापिंग प्लेटफॉर्म से ढेर सारे रिवार्ड जीतने का एक और मौका मिलेगा.

Earthquake in Indonesia: इंडोनेशिया में भूकंप से भारी तबाही, अब तक 252 लोगों की मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख

जारी नोटिफिकेशन में कहा गया है कि फ्लिपकार्ट, मिंत्रा और क्लियर ट्रिप प्लेटफार्म पर खरीदारी करके ग्राहक सुपरक्वॉइन रिवार्ड पा सकते हैं. कस्टमर के साथ बेहतर संबंध बनाए रखने, ऑनलाइन शापिंग को बढ़ावा देने और क्रेडिट कार्ड की अहमियत में इजाफा करने के लिए इस प्लान को तैयार किया गया है. 2019 से एक्सिस बैंक और फ्लिपकार्ट की साझेदारी से ग्राहकों के लिए इस तरह के प्रयास किए जा रहे हैं. इसी क्रम में दोनों के साझा प्रयास से एक और क्रेडिट कार्ड ‘सुपर इलाइट क्रेडिट कार्ड’को पेश किया गया है. जिससे तमाम प्लेटफार्म पर इस्तेमाल करके रिवार्ड बनाया जा सकेगा. 2019 में लॉन्च किए गए फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के बाद सुपर एलीट क्रेडिट कार्ड को पेश किया है. यह लॉन्च किफायती, सुविधाजनक और मूल्य-संचालित पेशकश प्रदान करने में फ्लिपकार्ट के निरंतर प्रयासों की दिशा में एक कदम है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

First published on: 22-11-2022 at 06:17:14 pm

TRENDING NOW

Business News