मुख्य समाचार:
  1. Tesla अगले कुछ हफ्तों तक हर हफ्ते 400 लोगों को नौकरियां देगी

Tesla अगले कुछ हफ्तों तक हर हफ्ते 400 लोगों को नौकरियां देगी

टेस्ला द्वारा मॉडल 3 के एसेंबली लाइन को अस्थायी रूप से बंद करने के एक दिन बाद यह घोषणा की गई है, क्योंकि कंपनी अपने लक्ष्य को पूरा करने में संघर्ष कर रही है.

April 23, 2018 1:23 PM
tesla, elon musk, tesla cars, tesla in india, tesla model 3 cars, tesla india cars, टेस्ला, business news in hindi टेस्ला द्वारा मॉडल 3 के एसेंबली लाइन को अस्थायी रूप से बंद करने के एक दिन बाद यह घोषणा की गई है, क्योंकि कंपनी अपने लक्ष्य को पूरा करने में संघर्ष कर रही है. (Reuters)

इलेक्ट्रिक कार निर्माता टेस्ला के मुख्य कार्यकारी इलोन मस्क ने कहा है कि कंपनी अब जून के अंत तक हर हफ्ते 6,000 कारों का उत्पादन करने के लिए मॉडल 3 सेडान के उत्पादन का काम चौबीस घंटे करेगी. टेस्ला द्वारा मॉडल 3 के एसेंबली लाइन को अस्थायी रूप से बंद करने के एक दिन बाद यह घोषणा की गई है, क्योंकि कंपनी अपने लक्ष्य को पूरा करने में संघर्ष कर रही है.

Mumbai Pune Hyperloop: 25 मिनट में मुंबई से पुणे!

कंपनी ने कहा कि पांच दिनों तक योजनाबद्ध तरीके से उत्पादन रोका गया है. फरवरी के बाद से यह दूसरी बार है, जब टेस्ला ने अपने कैलिफोर्निया के फ्रेमोंट संयंत्र में मॉडल 3 की अपनी उत्पादन लाइन को रोक दिया है.

इन कारणों से लगातार गिर रही है Tesla की शेयर कीमत

द वर्ज ने न्यूज वेबसाइट जालोपनिक के हवाले से मंगलवार देर रात एक रिपोर्ट में कहा कि टेस्ला अगले कुछ हफ्तों तक हर हफ्ते 400 लोगों को नौकरियां देगी, ताकि लक्ष्य को प्राप्त कर सके और केलिफोर्निया के फ्रेमोंट संयंत्र में उत्पादन कर सके. मस्क के मुताबिक, टेस्ला का जून के अंत तक हर हफ्ते 6,000 मॉडल 3 सेडान का उत्पादन करना है.

Go to Top