Sonalika ITL 3,000 युवाओं को देगी नौकरी, ITI व अन्य संस्थानों के ग्रेजुएट्स को मिलेगा मौका

Sonalika ITL ने कहा है कि इस 3000 पोस्ट में स्टेट लेवल ITI और इसी तरह के अन्य संस्थानों से ग्रेजुएट युवाओं की भर्ती की जाएगी.

Sonalika ITL 3,000 युवाओं को देगी नौकरी, ITI व अन्य संस्थानों के ग्रेजुएट्स को मिलेगा मौका
सोनालिका आईटीएल (Sonalika ITL) 3,000 से अधिक युवाओं को हायर करने जा रही है.

Sonalika ITL to Hire Over 3,000 Youth: पंजाब हेडक्वार्टर वाली ट्रैक्टर निर्माता कंपनी सोनालिका आईटीएल (Sonalika ITL) 3,000 से अधिक युवाओं को हायर करने जा रही है. कंपनी अपने वर्कफोर्स का विस्तार करना चाहती है. इसके तहत, स्टेट लेवल ITI और इसी तरह के अन्य संस्थानों से ग्रेजुएट युवाओं की भर्ती की जाएगी. हायरिंग से कंपनी का मौजूदा डीलर वर्कफोर्स मजबूत होगा. सोनालिका आईटीएल का कहना है कि उसने वित्त वर्ष 2018 और 2022 के बीच लगातार 5 सालों में 1 लाख से अधिक ट्रैक्टर बेचे हैं.

Nothing Phone (1) की बिक्री आज से शुरू, ट्रांसपेरेंट डिजाइन वाले इस स्मार्टफोन की क्या है कीमत और बाकी डिटेल

भारत की टॉप 3 ट्रैक्टर निर्माताओं में से एक है सोनालिका

कंपनी ने वित्त वर्ष 2023 की पहली तिमाही में 39,274 ट्रैक्टर्स की बिक्री की है, जो कि अब तक की सबसे अधिक बिक्री है. वर्तमान में, होशियारपुर स्थित कंपनी 130 से अधिक देशों में निर्यात करती है और भारत में टॉप तीन ट्रैक्टर निर्माताओं में से एक है. कंपनी देश भर में अपने कार्यबल का विस्तार व कृषि मशीनीकरण विकास को आगे बढ़ाते हुए किसानों की मदद करना चाहती है, जिसके लिए यह घोषणा की गई है.

IndusInd Bank का शेयर दे सकता है 62% रिटर्न, Q1 के बाद सेंटीमेंट मजबूत, ब्रोकरेज ने दी Buy की सलाह

कंपनी का बयान

इंटरनेशनल ट्रैक्टर्स के ज्वाइंट एमडी रमन मित्तल ने कहा, “भारत प्रतिभाशाली युवाओं से भरा है. आईटीआई व अन्य पॉलिटेक्निक जैसे स्टेट लेवल के संस्थानों से ग्रेजुएट युवाओं में हर साल नई प्रतिभाएं आती हैं. ऐसे युवा नए विचारों से भरे होते हैं और साथ ही बिजनेस में आगे बढ़ने के लिए अपने तकनीकी ज्ञान का इस्तेमाल करने के लिए तैयार रहते हैं. आईटीएल में हम हमेशा किसानों को किसी भी नए विकास के केंद्र में रखने में विश्वास करते हैं और हमारा कार्यबल पूरे कृषक समुदाय में समृद्धि लाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमें भरोसा है कि भारत में 3,000 नए प्रतिभाशाली युवा बेहतर काम करेंगे.”

(Article: Yash Sharma)

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

TRENDING NOW

Business News