मुख्य समाचार:
  1. Foodpanda देगा 60 हजार लोगों को जॉब, 25000 रुपये महीना कमाने का मौका

Foodpanda देगा 60 हजार लोगों को जॉब, 25000 रुपये महीना कमाने का मौका

फूडपांडा अपने नेटवर्क को और मजबूत बनाने के लिए बड़े पैमाने पर नियुक्तियां करने जा रहा है. हाल ही में फूडपांडा ने अपने यूजर्स के लिए फूड कैम्पेन 'द क्रेव पार्टी' लॉन्च किया है.

August 30, 2018 12:22 PM
Foodpanda, Foodpanda delivery riders, Foodpanda job opprtunity, Foodpanda The Crave Party campaign, Foodpanda latest news in hindi फूडपांडा अपने नेटवर्क को और मजबूत बनाने के लिए बड़े पैमाने पर नियुक्तियां करने जा रहा है. हाल ही में फूडपांडा ने अपने यूजर्स के लिए फूड कैम्पेन ‘द क्रेव पार्टी’ लॉन्च किया है.

ऐप बेस्ड फूड डिलिवरी प्लेटफॉर्म फूडपांडा अपने नेटवर्क को और मजबूत बनाने के लिए बड़े पैमाने पर नियुक्तियां करने जा रहा है. दरअसल, फूडपांडा ने अपने यूजर्स के लिए सबसे बड़ा फूड कैम्पेन ‘द क्रेव पार्टी’ लॉन्च किया है. इसके तहत डिलिवरी की अनुमानित डिमांड को पूरा करने के लिए वह 60,000 डिलिवरी राइडर्स की नियुक्त करने जा रहा है.

फूडपांडा की ओर से जारी बयान के अनुसार, अगले दो महीने में कंपनी अपने फ्लीट में 60 हजार डिलिवरी राइडर्स की नियुक्ति करेगी. इसके तहत फूडपांडा का एक डिलिवरी राइडर हर महीने 25,000 रुपये की कमाई कर सकता है.

क्या है फूडपांडा का कैम्पेन?

फूडपांडा के द क्रेव पार्टी कैम्पेन के तहत महज 9 रुपये मे डेसर्ट आॅफर कर रहा है. साथ ही स्नैक्स की शुरुआती कीमत 19 रुपये और बिरयानी की 79 रुपये में रखी है. फूडपांडा ने 29 अगस्त से इस कैम्पेन के तहत यूजर्स की डिलिवरी शुरू कर दी है.

बेहतर फूड अनुभव देना मकसद

फूडपांडा के सीईओ प्रणय जिवराजका का कहना है कि खाने के शौकीन लोगो के लिए यह बेहतर आॅफर है. डेसर्ट, स्नैक्स, बिरयानी जैसी पॉपुलर कैटेगरी में हम अपने प्लेटफॉर्म पर कस्टमर्स को बेहतर फूड अनुभव देना चाहते हैं. साथ ही हमारा मकसद कस्टमर्स के साथ हम लॉन्ग टर्म का संबंध में डेवलप करना है. टेक्निकल और लॉजिस्टिक सपोर्ट के लिए हम नियुक्तियां करेंगे.

Go to Top