सर्वाधिक पढ़ी गईं

YES बैंक ग्राहकों को बड़ी राहत, दूसरे बैंक अकाउंट से भी कर सकेंगे क्रेडिट कार्ड बकाए का भुगतान

अब यस बैंक के ग्राहक अपने क्रेडिट कार्ड के बकाए का पेमेंट दूसरे बैंक अकाउंट के जरिए कर सकते हैं.

Updated: Mar 11, 2020 11:02 AM
Yes Bank, yes bank customers, Yes Bank Tweet, yes bank credit card payment, Rana Kapoor,capital crisis in Yes Bank, yes bank founder, irregularities in Yes Bankअब यस बैंक के ग्राहक अपने क्रेडिट कार्ड के बकाए का पेमेंट दूसरे बैंक अकाउंट के जरिए कर सकते हैं.

कैपिटल क्राइसिस के संकट में फंसे यस बैंक के ग्राहकों यस बैंक के ग्राहकों के लिए एक और राहत की खबर है. अब इस निजी बैंक के ग्राहक अपने क्रेडिट कार्ड के बकाए का पेमेंट दूसरे बैंक अकाउंट के जरिए कर सकते हैं. इस बारे में खुद बैंक ने ट्वीट कर जानकारी दी है. बता दें कि पिछले हफ्ते नकदी संकट के चलते रिजर्व बैंक ने यस बैंक की तमाम सर्विसेज पर रोक लगा दी थी. इसी क्रम में एक महीने में निकासी का लिमिट 50 हजार तय की गई थी. जिसके बाद ग्राहकों में पैनिक हो गया था.

यस बैंक का ट्वीट

यस बैंक ने ट्वीट किया है कि IMPS/NEFT सेवाएं अब बहाल हो गई हैं. बैंक ने कहा कि यस बैंक के ग्राहक अब दूसरे बैंक खातों से भी क्रेडिट कार्य बकाये और देनदारियों का भुगतान कर सकते हैं. बैंक ने कहा है कि एटीएम भी पूरी तरह काम कर रहे हैं और ग्राहक तय राशि निकाल सकते हैं.

किसी बैंक के एटीएम से ​निकाल सकते हैं पैसा

इसके पहले 8 मार्च को भी बैंक ने अपने ग्राहकों को राहत देते हुए किसी भी बैंक के एटीएम से पैसा निकालने की अनुमति दी थी. हालांकि मंथली निकासी की लिमिट 50 हजार रुपये ही है. लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि इस हफ्ते निकासी की लिमिट हटाई जा सकती है. सोमवार को बैंक के नवनियुक्‍त प्रशासक प्रशांत कुमार ने कहा था कि बैंक पर लगी बंदिशें (मोरेटोरियम) को शनिवार तक हटाया जा सकता है. उन्‍होंने यह भी बताया कि बैंक अपने ग्राहकों के लिए सभी सेवाओं को बहाल करने की दिशा में बढ़ रहा है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. कारोबार बाजार
  3. YES बैंक ग्राहकों को बड़ी राहत, दूसरे बैंक अकाउंट से भी कर सकेंगे क्रेडिट कार्ड बकाए का भुगतान

Go to Top