मुख्य समाचार:

Wipro के CEO अबिदअली जेड नीमचवाला देंगे इस्तीफा, पारिवारिक कारणों को बताया वजह; कंपनी ने शुरू की नए चीफ की तलाश

सूचना एवं प्रौद्योगिकी क्षेत्र की दिग्गज कंपनी विप्रो के CEO और प्रबंध निदेशक अबिदअली जेड नीमचवाला ने इस्तीफा देने का फैसला किया है.

January 31, 2020 12:15 PM
Wipro CEO Abidali Z Neemuchwala to step down, Board starts search for successorImage: PTI

सूचना एवं प्रौद्योगिकी क्षेत्र की दिग्गज कंपनी विप्रो के CEO और प्रबंध निदेशक अबिदअली जेड नीमचवाला ने इस्तीफा देने का फैसला किया है. कंपनी ने शुक्रवार को शेयर बाजार को दी गई सूचना में बताया कि 52 वर्षीय नीमचवाला तब तक इस पद पर बने रहेंगे, जब तक उनकी जगह पर कोई नई नियुक्ति नहीं हो जाती है. ऐसा करने का मकसद यह है कि कंपनी का कामकाज प्रभावित न हो. कंपनी के निदेशक मंडल ने नए सीइओ की तलाश शुरू कर दी है.

नीमचवाला ने अपनी पारिवारिक प्रतिबद्धताओं की वजह से पद से हटने का निर्णय लिया है. विप्रो के चेयरमैन रिशाद प्रेमजी ने नीमचवाला के नेतृत्व और योगदान के लिए शुक्रिया अदा किया है. वहीं नीमचवाला ने कहा कि उनके लिए विप्रो में सेवा देना सम्मान की बात रही है. उन्होंने अजीम प्रेमजी को इसके लिए धन्यवाद दिया.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. कारोबार बाजार
  3. Wipro के CEO अबिदअली जेड नीमचवाला देंगे इस्तीफा, पारिवारिक कारणों को बताया वजह; कंपनी ने शुरू की नए चीफ की तलाश
Tags:Wipro

Go to Top