सर्वाधिक पढ़ी गईं

Vodafone Idea Tariff Hike: एयरटेल के बाद अब वोडाफोन आइडिया ने भी महंगा किया मोबाइल रिचार्ज, चेक करें नई दरें

कंपनी के एक बयान के मुताबिक वोडाफोन आइडिया की यह नई दरें 25 नवंबर से लागू होंगी.

Updated: Nov 23, 2021 1:29 PM
Vodafone Idea hikes mobile call, data rates by 20-25 per centएयरटेल के बाद अब वोडाफोन आइडिया के ग्राहकों को भी झटका लगने वाला है.

Vodafone Idea Tariff Hike: एयरटेल (Airtel) के बाद अब वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) के ग्राहकों को भी झटका लगने वाला है. कर्ज में डूबी टेलीकॉम ऑपरेटर वोडाफोन आइडिया ने भी मंगलवार को टैरिफ में 20-25 फीसदी की बढ़ोतरी का ऐलान किया. यह बढ़ोतरी मोबाइल कॉल और डेटा टैरिफ में होगी. एक बयान के मुताबिक नई दरें 25 नवंबर से लागू होंगी. कंपनी ने 28 दिनों की वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान की कीमत में 25.31 प्रतिशत की बढ़ोतरी की है. इसकी वजह से अब ग्राहकों को 28 दिनों के प्लान के लिए 79 रुपये के बजाए 99 रुपये देने होंगे. पॉपुलर अनलिमिटेड कैटेगरी के प्लान्स में वोडाफोन आइडिया ने दरों में 20-23 प्रतिशत की बढ़ोतरी की है. यहां हमने बताया है कि कौन सा रिचार्ज प्लान कितना महंगा हुआ है.

Tariff Hike: प्रीपेड मोबाइल रिचार्ज कराना इस दिन से हो जाएगा महंगा, Airtel ने टैरिफ में की बढ़ोतरी, चेक करें नई दरें

कौन सा प्लान कितना हुआ महंगा

  • 28 दिनों के रिचार्ज प्लान के लिए ग्राहकों को अब 79 रुपये के बजाए 99 रुपये देने होंगे.
  • 25 नवंबर के बाद से ग्राहकों को 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ हर दिन 1 GB डेटा वाले प्लान के लिए 269 रुपये देने होंगे. वर्तमान में इस प्लान की कीमत 219 रुपये है.
  • इसके अलावा, 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ 1.5 जीबी प्रति दिन डेटा वाले प्लान की कीमत को बढ़ाकर 719 रुपये कर दिया गया है. वर्तमान में इस प्लान की कीमत 599 रुपये है.
  • 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ 1.5 GB प्रतिदिन डेटा वाले रिचार्ज प्लान की कीमत में 20.8 प्रतिशत की बढ़ोतरी की गई है. इसकी कीमत को बढ़ाकर 2,899 रुपये कर दिया गया है. वर्तमान में इसकी कीमत 2,399 रुपये है.
  • कंपनी ने लो वैल्यू डेटा टॉप अप की कीमत में भी करीब 20 फीसदी की बढ़ोतरी की है. बता दें कि एक दिन पहले ही भारती एयरटेल ने भी रिचार्ज प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी का ऐलान किया था.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. कारोबार बाजार
  3. Vodafone Idea Tariff Hike: एयरटेल के बाद अब वोडाफोन आइडिया ने भी महंगा किया मोबाइल रिचार्ज, चेक करें नई दरें

Go to Top