मुख्य समाचार:

विराट कोहली हमारे ब्रांड एंबेस्डर बने रहेंगे: PNB

बैंक ने कहा, मीडिया में यह खबर आई है कि बैंक के ब्रांड एंबेस्डर विराट कोहली पीएनबी के साथ अपना अनुबंध समाप्त करने वाले हैं. यह पूरी तरह से फर्जी और असत्य खबर है. विराट कोहली हमारे ब्रांड एंबेस्डर हैं.

Published: February 25, 2018 10:32 AM
PNB Scam, nirav modi, punjab national bank, virat kohli, brand ambassador, reserve bank of indiaबैंक ने कहा, मीडिया में यह खबर आई है कि बैंक के ब्रांड एंबेस्डर विराट कोहली पीएनबी के साथ अपना अनुबंध समाप्त करने वाले हैं. यह पूरी तरह से फर्जी और असत्य खबर है. विराट कोहली हमारे ब्रांड एंबेस्डर हैं.(BCCI/Reuters)

नीरव मोदी के हाथों 11,300 करोड़ रुपये के धोखाधड़ी का सामना करने वाले पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) ने कहा कि विराट कोहली हमारे ब्रांड एंबेस्डर बने रहेंगे. बैंक ने एक सार्वजनिक नोटिस से स्पष्ट किया, “मीडिया में यह खबर आई है कि बैंक के ब्रांड एंबेस्डर विराट कोहली पीएनबी के साथ अपना अनुबंध समाप्त करने वाले हैं. यह पूरी तरह से फर्जी और असत्य खबर है. विराट कोहली हमारे ब्रांड एंबेस्डर हैं.”

नोटिस में स्पष्ट किया गया है, “यह मीडिया की खबर है कि बैंक प्राइस वाटर हाउस कूपर्स (पीडब्ल्यूसी) के साथ कथित धोखाधड़ी मामले में जांच के लिए संपर्क में है और पीडब्ल्यूसी को सबूत इकट्ठा करने के लिए कहा गया है, जिसका उपयोग नीरव मोदी और उनके सहयोगियों के खिलाफ अदालत में किया जा सकता है. यह खबर पूरी तरह से गलत है.”

नोटिस के अनुसार, “यह मीडिया रिपोर्ट भी पूरी तरह गलत है कि रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया और सरकार ने पीएनबी को धोखाधड़ी की राशि को अन्य बैंकों में जमा करने को कहा है. नोटिस में बैंक ने कहा है कि बैंक के पास स्थिति को संभालने और संस्थान, ग्राहकों और हितधारकों के हितों की रक्षा करने की क्षमता है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. कारोबार बाजार
  3. विराट कोहली हमारे ब्रांड एंबेस्डर बने रहेंगे: PNB

Go to Top