Wipro और PNB समेत आज इन शेयरों में रहेगी हलचल, इंट्राडे में रख सकते हैं नजर | The Financial Express

Stocks in News: Wipro और PNB समेत आज इन शेयरों में रहेगी हलचल, इंट्राडे में रख सकते हैं नजर

Stocks in News: इंट्राडे में कमाई के लिए आज आप JSW group stocks, Punjab National Bank, Wipro, Spandana Sphoorty Financial, JK Paper, Rail Vikas Nigam जैसे शेयरों पर नजर रख सकते हैं.

Stocks in News: Wipro और PNB समेत आज इन शेयरों में रहेगी हलचल, इंट्राडे में रख सकते हैं नजर
कमजोर वैश्विक संकेतों के बीच आज घरेलु बाजार में भी बिकवाली देखने को मिल सकती है.

Stocks in News: कमजोर वैश्विक संकेतों के बीच आज घरेलु बाजार में भी बिकवाली देखने को मिल सकती है. उतार चढ़ाव भरे बाजार में आज यानी 3 नवंबर 2022 को कुछ शेयर एक्शन दिखाने को तैयार हैं. अमेरिकी फेडरल रिजर्व ने लगातार चौथी बार ब्याज दरों में 75 बेसिस प्वाइंट्स की बढ़ोतरी की है. फेड प्रमुख जेरोम पॉवेल ने कहा है कि आगे भी इंटरेस्ट रेट में बढ़ोतरी जारी रहेगी. अगर इंट्राडे में बेहतर शेयरों की तलाश है तो इन पर नजर रख सकते हैं. आज की इस लिस्ट JSW group stocks, Punjab National Bank, Wipro, Spandana Sphoorty Financial, JK Paper, Rail Vikas Nigam जैसे शेयर शामिल हैं. इसके अलावा, जिन कंपनियों के आज तिमाही नतीजे आने हैं, उनमें भी आज एक्शन देखने को मिल सकता है.

Stock Market Live Update: अमेरिकी फेड के ब्याज दरों में बढ़ोतरी ने बिगाड़ा मूड, SGX Nifty में 0.94% की गिरावट, Dow 505 अंक गिरकर बंद

Stocks in focus: आज इन शेयरों में दिख सकता है एक्शन

JSW ग्रुप स्टॉक्स

JSW ग्रुप ने अगले पांच वर्षों में कर्नाटक में स्टील, ग्रीन एनर्जी, सीमेंट, पेंट और एक नए ग्रीनफील्ड पोर्ट सहित अपने सभी व्यवसायों में 1 लाख करोड़ रुपये का निवेश करने की योजना बनाई है. अध्यक्ष सज्जन जिंदल ने यह जानकारी दी. प्रस्तावित निवेश राज्य में पहले से निवेश किए गए 1 लाख करोड़ रुपये के अतिरिक्त होगा.

पंजाब नेशनल बैंक

पीएनबी ने चालू वित्त वर्ष के लिए अपने क्रेडिट ग्रोथ के अनुमान को पहले के अनुमानित 10% से बढ़ाकर 12-13% तक कर दिया है. हाल के महीनों में बढ़ी आर्थिक गतिविधियों के बीच प्रभावशाली वृद्धि को देखते हुए, इसके प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अतुल कुमार गोयल ने बुधवार को यह बात कही. बैंक ने क्रॉस- बॉर्डर ट्रेडिंग पार्टनर की सुविधा के लिए एक पार्टनर ट्रेडिंग कंट्री के कोरेस्पोंडेंट बैंकों का एक स्पेशल रुपया वास्त्रो अकाउंट खोलने की अनुमति मांगी है.

विप्रो

दिग्गज आईटी कंपनी ने बुधवार को कहा कि उसने भारत में एक नई फाइनेंशियल सर्विसेज एडवाइजरी कैपेबिलिटी शुरू की है. Capco, एक विप्रो कंपनी, मुंबई में अपने व्यवसाय के माध्यम से इंडियन फाइनेंशियल सेक्टर सर्विसेज में विप्रो की उपस्थिति को पूरक करेगी ताकि इस सेक्टर के लिए संयुक्त रूप से एंड-टू-एंड ट्रांसफॉर्मेशन सेवाएं प्रदान की जा सके. विप्रो ने पिछले साल मार्च में 1.45 अरब डॉलर में लंदन स्थित कैप्को का अधिग्रहण किया था, जो विप्रो के इतिहास में सबसे बड़ा अधिग्रहण है.

Medanta brand-owner IPO: आज खुल गया ग्लोबल हेल्थ का आईपीओ, निवेश करने से पहले जान लें GMP समेत 5 जरूरी बातें

Spandana Sphoorty Financial

कंपनी ने कहा कि उसके निदेशक मंडल की प्रबंधन समिति ने निजी प्लेसमेंट के आधार पर दो सीरीज में 50 करोड़ रुपये तक के नॉन-कनवर्टिबल डिबेंचर जारी करने को मंजूरी दी है.

JK Paper

पेपर मैन्युफैक्चरर ने अपना अब तक का सबसे ज्यादा तिमाही कंसोलिडेटेड कारोबार 1,722.63 करोड़ रुपये दर्ज किया, जो सितंबर FY22 की तिमाही की तुलना में 72% अधिक है.

रेल विकास निगम

भारतीय जीवन बीमा निगम (LIC) ने ओपन मार्केट ट्रांजेक्शन के माध्यम से कंपनी में 2.02% इक्विटी हिस्सेदारी बेच दी है. इसके साथ, कंपनी में एलआईसी की हिस्सेदारी घटकर 6.7% रह गई, जो पहले 8.72% थी.

इन कंपनियों के आएंगे तिमाही नतीजे

एचडीएफसी, हीरो मोटोकॉर्प, हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन, वोडाफोन आइडिया, अदानी एंटरप्राइजेज, अजंता फार्मा, अमारा राजा बैटरीज, अदानी टोटल गैस, अदानी विल्मर, बैंक ऑफ इंडिया, ब्लू स्टार, कोरोमंडल इंटरनेशनल, देवयानी इंटरनेशनल, इंडियन बैंक, जेके लक्ष्मी सीमेंट, रेमंड, SRF और वेलस्पन कॉर्प आज अपने तिमाही नतीजे जारी करेंगे.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

First published on: 03-11-2022 at 09:34 IST

TRENDING NOW

Business News