मुख्य समाचार:

जेट एयरवेज के 500 से अधिक कर्मियों को स्पाइस जेट में नौकरी, 100 से अधिक पायलट भी शामिल

जेट एयरवेज की मुख्य प्रतिद्वंद्वी स्पाइस जेट ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.

Published: April 19, 2019 9:47 PM
SPICE JET, JET AIRWAYS, JET AIRWAYS EMPLOYEE, SPICE JET HIRING, JET AIRWAYS FINANCIAL CRISIS, स्पाइस जेट, जेट एयरवेज,स्पाइस जेट भर्तियों में जेट एयरवेज के कर्मियों को प्राथमिकता दे रही है.

वित्तीय बदहाली के कारण जेट एयरवेज के बंद होने के बाद 22 हजार से अधिक लोग बेरोजगार हो गए. उनके सामने अब आजीविका का संकट खड़ा हो गया है. एक दिन पहले जेट एयरवेज के कर्मियों ने सरकार से मांग की कि वे उनकी विमान कंपनी को बचाने में मदद करें. जेट एयरवेज की मुख्य प्रतिद्वंद्वी Spice Jet ने शुक्रवार को जानकारी दी कि उनके यहां भर्तियों का दौर चल रहा है और वे जेट एयरवेज के लोगों को प्राथमिकता दे रहे हैं.

Spice Jet के बयान के मुताबिक अब तक वह जेट एयरवेज के 100 से अधिक पायलटों, 200 से अधिक केबिन क्रू और 200 से अधिक टेक्निकल व एयरपोर्ट स्टाफ को नौकरी दे चुके हैं. स्पाइस जेट ने आगे कहा कि वे जो भी बेहतर हो सकता है, वे करेंगे. स्पाइस जेट के चेयरमैन और एमडी ने कहा कि इस बिजी सीजन में यात्रियों की समस्या दूर करने के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है.

Spice Jet बढ़ा रही विमानों की संख्या

स्पाइस जेट ने बताया कि उनके फ्लीट में जल्द ही विमानों की संख्या बढ़ाई जाएगी. इससे पहले स्पाइस जेट ने मुंबई और दिल्ली के बीच 24 नई उड़ानों की घोषणा की थी. ये उड़ान 26 अप्रैल से 2 मई के बीच शुरू हो जाएंगी. इस हफ्ते की शुरुआत में कंपनी ने कहा था कि वह मई के अंत तक मुंबई से कई अंतरराष्ट्रीय स्थानों के लिए डायरेक्ट फ्लाइट शुरू करेगी. इसमें हांग कांग, जेद्दाह, दुबई, कोलंबो, ढाका, रियाद, बैंकाक और काठमांडू शामिल है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. कारोबार बाजार
  3. जेट एयरवेज के 500 से अधिक कर्मियों को स्पाइस जेट में नौकरी, 100 से अधिक पायलट भी शामिल

Go to Top