मुख्य समाचार:

Fortis में अब फैमिली विवाद, शिविंदर सिंह ने अपने भाई मालविंदर सिंह के खिलाफ NCLT में किया केस

Fortis हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर सिंह ने अपने बड़े भाई मालविंदर मोहन सिंह और रेलिगेयर के पूर्व प्रमुख सुनील गोधवानी के खिलाफ NCLT में केस किया है.

September 5, 2018 10:43 AM
Former Fortis Healthcare promoter Shivinder Singh, National Company Law Tribunal, NCLT, Malvinder Singh, ex-Religare chief Sunil Godhwani, Shivinder Singh Malvinder Singh NCLT case, Shivinder Singh Malvinder Singh NCLT case updatesFortis हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर सिंह ने अपने बड़े भाई मालविंदर मोहन सिंह और रेलिगेयर के पूर्व प्रमुख सुनील गोधवानी के खिलाफ NCLT में केस किया है. (PTI)

Fortis हेल्थकेयर का गतिरोध अब फैमिली विवाद में बदल गया है. फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर सिंह ने कहा कि उन्होंने अपने बड़े भाई मालविंदर मोहन सिंह और रेलिगेयर के पूर्व प्रमुख सुनील गोधवानी के खिलाफ नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल (एनसीएलटी) में अपील की है. इसके साथ ही उन्होंने अपने बड़े भाई को कारोबारी भागीदारी से भी अलग कर दिया है.

शिविंदर सिंह ने एक बयान में कहा, ”मैंने मालविंदर और सुनील गोधवानी के खिलाफ एनसीएलटी में मामला दायर किया है. यह मामला आरएचसी होल्डिंग, रेलिगेयर और फोर्टिस में उत्पीड़न और कुप्रबंधन को लेकर दायर किया गया है.”

शिविंदर सिंह के मुताबिक मालविंदर और गोधवानी के सामूहिक और जारी कार्रवाइयों से कंपनियों और शेयरधारकों के हितों को नुकसान हुआ है. उन्होंने कहा कि वह लंबे समय से यह कार्रवाई करना चाहते थे लेकिन इस उम्मीद में रुके हुए थे कि सद्बुद्धि आएगी और पारिवारिक विवाद का एक नया अध्याय नहीं लिखना पड़ेगा. इस बारे में फिलहाल मालविंदर सिंह से कोई टिप्पणी नहीं ली जा सकी.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. कारोबार बाजार
  3. Fortis में अब फैमिली विवाद, शिविंदर सिंह ने अपने भाई मालविंदर सिंह के खिलाफ NCLT में किया केस

Go to Top