मुख्य समाचार:

बांड के जरिए विदेशी कारोबार के लिए 17400 करोड़ रुपए जुटाएगी एसबीआई

देश के सबसे बड़े बैंक एसबीआई ने गुरुवार को कहा कि वह विदेशी कारोबार के प्रसार के लिए वित्त वर्ष 2019-20 में 17400 करोड़ रुपये जुटाने की योजना बना रही है.

Published: April 18, 2019 8:16 PM
sbi, sbi bond, sbi overseas business, sbi plan, sbi fund raging, अंतिम फैसला 24 अप्रैल को एसबीआई के सेंट्रल बोर्ड की एग्जेक्यूटिव कमेटी लेगी.

देश के सबसे बड़े बैंक एसबीआई ने गुरुवार को कहा कि वह विदेशी कारोबार के प्रसार के लिए वित्त वर्ष 2019-20 में 17400 करोड़ रुपये जुटाने की योजना बना रही है. इसके लिए एसबीआई बांड जारी करेगी. एसबीआई ने यह जानकारी रेगुलेटरी फाइलिंग में दी है. इस संबंध में अंतिम फैसला 24 अप्रैल को एसबीआई के सेंट्रल बोर्ड की एग्जेक्यूटिव कमेटी लेगी. कमेटी यह डिसाइड करेगी कि इस पूरी रकम को एक ही बार में जुटाया जाए या मल्टीपल ट्रेंचेज में. इसके अलावा कमेटी यह भी फैसला लेगी कि इस फंड को अमेरिकी डॉलर या किसी अन्य मुद्रा के रूप में पब्लिक ऑफर के जरिए जुटाना है या प्राइवेट प्लेसमेंट के जरिए.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. कारोबार बाजार
  3. बांड के जरिए विदेशी कारोबार के लिए 17400 करोड़ रुपए जुटाएगी एसबीआई

Go to Top