सर्वाधिक पढ़ी गईं

SBI Important Notice: 14 मार्च को एसबीआई अपग्रेड करेगा अपने यूपीआई प्लेटफॉर्म को, ट्रांजैक्शन के लिए बैंक ने दिया यह सुझाव

SBI Important Notice: एसबीआई के यूजर्स को कल 14 मार्च को यूपीआई के जरिए पेमेंट करने में दिक्कत आ सकती है.

March 13, 2021 7:38 PM
SBI Important Notice sbi user will face problem on 14th march due to upi platform upgradationएसबीआई ने जानकारी दी कि 14 मार्च को अपग्रेडेशन के चलते उसकी यूपीआई सर्विस का इस्तेमाल करने में यूजर्स को समस्या हो सकती है.

SBI Important Notice: कोरोना महामारी के चलते डिजिटल पेमेंट्स का चलन तेजी से बढ़ा है. ऐसे में यूपीआई के जरिए लेन-देन बढ़ा है. हालांकि अगर आप एसबीआई के यूजर हैं तो कल 14 मार्च को इसके जरिए पेमेंट करने में आपको दिक्कत आ सकती है. देश के सबसे बड़े बैंक भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने इससे संबंधित सूचना इंपोर्टेंट नोटिस के तहत ट्वीट कर जानकारी दी है. एसबीआई द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक कल 14 मार्च को बैंक अपने यूपीआई प्लेटफॉर्म को अपग्रेड करेगा ताकि कस्टमर एक्सपीरिएंस को बेहतर किया जा सके. बैंक ने कहा कि अपग्रेडेशन के चलते कल एसबीआई कस्टमर्स को बैंक के यूपीआई प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करने में दिक्कत हो सकती है. बैंक ने जानकारी दी है कि यूजर्स योनो, योनो लाइट, नेट बैंकिंग या एटीएम का इस्तेमाल कर सकते हैं.

अपग्रेडेशन के समय इन सेवाओं का करें इस्तेमाल

बैंक ने जानकारी दी कि कल अपग्रेडेशन के चलते उसकी यूपीआई सर्विस का इस्तेमाल करने में यूजर्स को समस्या हो सकती है. हालांकि बैंक ने कहा है कि यूजर्स विकल्प के तौर पर बैंक के अन्य डिजिटल चैनल्स का प्रयोग कर सकते हैं. यूजर्स कल 14 मार्च को योनो, योनो लाइट, नेट बैंकिंग या एटीएम (डेबिट कार्ड्स) के जरिए लेन-देन कर सकते हैं. एसबीआई के ट्वीट के मुताबिक यूपीआई में अपग्रेडेशन का इन पर प्रभाव नहीं पड़ेगा.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. कारोबार बाजार
  3. SBI Important Notice: 14 मार्च को एसबीआई अपग्रेड करेगा अपने यूपीआई प्लेटफॉर्म को, ट्रांजैक्शन के लिए बैंक ने दिया यह सुझाव
Tags:SBI

Go to Top