सर्वाधिक पढ़ी गईं

Jio Emergency data Loan : जियो ने लांच किया इमरजेंसी डेटा लोन ऑफर- अभी रिचार्ज करें, बाद में पेमेंट करें

यह ऑफर उन लोगों के लिए काफी काम का है जिन्हें तुरंत डेटा रिचार्ज की जरूरत तो है लेकिन वह तुरंत पेमेंट नहीं कर सकते. इस ऑफर के तहत जियो यूजर अब डेली कोटा खत्म होने के बाद 1 GB के पांच इमरजेंसी डेटा लोन पैक ले सकते हैं.

Updated: Jul 03, 2021 9:00 PM

Recharge now pay later: रिलायंस जियो ने ‘इमरजेंसी डेटा लोन’ लॉन्च किया है. इमरजेंसी डेटा लोन सुविधा के तहत हाई स्पीड डेली डेटा कोटा के तहत तुरंत पैसे दिए बगैर रिचार्ज की सुविधा है. यह ऑफर उन लोगों के लिए काफी काम का है जिन्हें तुरंत डेटा रिचार्ज की जरूरत तो है लेकिन वह तुरंत पेमेंट नहीं कर सकते. इस ऑफर के तहत जियो यूजर अब डेली कोटा खत्म होने के बाद 1 GB के पांच इमरजेंसी डेटा लोन पैक ले सकते हैं. हरेक लोन पैक की कीमत 11 रुपये है. इमरजेंसी डेटा लोन MyJio ऐप के जरिये लिया जा सकता है.

जियो का दावा, यूजर्स को बगैर किसी अड़चन के मिल रही जबरदस्त डेटा स्पीड

सूत्रों का कहना है कि इमरजेंसी डेटा लोन फैसिलिटी से ग्राहक बगैर किसी अड़चन के इंटरनेट डेटा का इस्तेमाल कर सकेंगे. उनका कहना है कि जियो लगातार इस तरह का प्रयोग कर रहा है और सस्ती दरों पर डेटा ऑफर लॉन्च कर रहा है. ग्राहकों के लिए जियो के इस तरह के ऑफर के अनुभव अच्छे रहे हैं . डेटा कैपिसिटी और स्पीड को दोगुना करने के लिए हाल में इसने नेटवर्क का विस्तार भी किया है.

कंपनी के मुताबिक जियो यूजर्स अब बेहतर नेटवर्क और तेज स्पीड का फायदा ले रहे हैं. कई यूजर्स का डेटा कोटा जल्द खर्च हो जाता है और अपना काम जारी रखने के लिए उन्हें ज्यादा स्पीड की जरूरत होती है. ऐसे में इमरजेंसी डेटा लोन काफी कारगर होता है क्योंकि तमाम वजहों से यूजर्स तुरंत टॉप-अप खरीदने की स्थिति में नहीं होते.

Jio के 5 नए प्रीपेड प्लान में कोई डेली डेटा लिमिट नहीं, कीमत 127 रुपये से शुरू, जानिए और क्या हैं खूबियां

जियो के नए फ्रीडम प्लान

इससे पहले जियो बिना डेली लिमिट वाले पांच नए जियो फ्रीडम प्लान्स को पेश किया है. उसकी वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक, ये प्रीपेड प्लान्स हैं. वेबसाइट पर लिस्ट किए गए प्लान्स 15 दिन की वैलिडिटी के लिए 127 रुपये से शुरू हैं, जिसमें 12GB का बिना किसी सीमा के डेली डेटा मिलता है. दूसरे प्लान्स की अवधि 30 दिन, 60 दिन, 90 दिन और 365 दिन है. सूत्रों ने कहा कि पांच नए बिना डेली लिमिट वाले प्रीपेड प्लान्स डिजिटल लाइफ के लिए ज्यादा विकल्प देंगे. नए प्रीपेड प्लान्स में 30 दिन की मल्टीपल वैलिडिटी मिलती है.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. कारोबार बाजार
  3. Jio Emergency data Loan : जियो ने लांच किया इमरजेंसी डेटा लोन ऑफर- अभी रिचार्ज करें, बाद में पेमेंट करें

Go to Top