मुख्य समाचार:

PharmEasy से दवा मंगाते वक्त अब Amazon Pay से कर सकेंगे पेमेंट, मिलेगा 600 रु तक कैशबैक

इस सुविधा के लिए अमेजन इंडिया और PharmEasy के बीच गठजोड़ किया है.

Published: May 27, 2020 6:14 PM
PharmEasy has now tied up with Amazon India to enable digital payments using the ‘Amazon Pay walletइस भागीदारी से PharmEasy यूजर्स को अमजेन पे से भुगतान करने पर कैशबैक ऑफर मिलेंगे. (Image: Reuters)

ऑनलाइन दवा और हेल्‍थकेयर ऑर्डर लेने वाले ऐप PharmEasy पर अब Amazon Pay वॉलेट से भुगतान कर दवाएं मंगाई जा सकेंगी. इस सुविधा के लिए अमेजन इंडिया और PharmEasy के बीच गठजोड़ किया है. इस भागीदारी से PharmEasy यूजर्स को अमजेन पे से भुगतान करने पर कैशबैक ऑफर मिलेंगे. इस गठजोड़ के साथ PharmEasy यूजर्स दवा और हेल्‍थकेयर उत्‍पाद खरीद सकते हैं, लैब टेस्‍ट बुक कर सकते हैं और अपने अमेजन पे बैलेंस से अधिकतम लाभ प्राप्‍त कर सकते हैं.

PharmEasy पर अमेजन पे से भुगतान करने पर उपभोक्‍ताओं को न्‍यूनतम 50 रुपये से लेकर अधिकतम 600 रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है. यह ऑफर PharmEasy पर न्‍यूनतम 500 रुपये या इससे अधिक की खरीद पर ही लागू होगा.

सौमिल पारेख, वाइस प्रेसिडेंट, मार्केटिंग, PharmEasy ने कहा, “अमेजन और PharmEasy अपने ग्राहकों की हर संभव तरीके से सेवा करने के एक जैसे मूल्‍य को साझा करते हैं और जिसका मौजूदा महामारी के दौर में भी निरंतर पालन किया जा रहा है. हम निरंतर हेल्‍थकेयर उत्‍पादों को चुनने से लेकर ऑर्डर करने और अधिक सुविधाजनक तरीके से भुगतान के लिए PharmEasy पर उपभोक्‍ताओं के अनुभव को बेहतर बनाने के तरीकों की तलाश कर रहे हैं. इस भागीदारी के जरिये हम अपने यूजर्स के लिए एक निर्बाध और भरोसेमंद भुगतान विकल्‍प पेश करने में सक्षम हुए हैं.”

ग्राहक और रिटेलर्स की सुरक्षा सर्वोच्च

उन्‍होंने आगे कहा कि हमारे उपभोक्‍ताओं की सुरक्षा हमारे लिए सर्वोच्‍च प्राथमिकता है. यह गठजोड़ उन्‍हें अपने अमेजन पे वॉलेट बैलेंस का अच्‍छा इस्तेमाल करने और सुरक्षित, सम्‍पर्करहित भुगतान के फायदों को हासिल करने में मदद करेगा. एक मार्केटप्‍लेस के रूप में हम पूरे देश में टियर-1 और टियर-2 शहरों में 35 हजार रिटेल भागीदारों के साथ काम करते हैं और उनकी सुरक्षा भी हमारे लिए उतनी ही महत्‍वपूर्ण है. इसलिए इस गंभीर समय में नकद लेनदेन से पूरी तरह से दूरी बनाना हमारे यूजर्स और हमारे रिटेल भागीदारों के हित में है.

मनेश महात्‍मे, डायरेक्‍टर– एक्‍सपीरियंस और मर्चेंट एक्‍सेप्‍टैंस, अमेजन पे इंडिया ने कहा,
“अमेजन पे का हमेशा से डिजिटल भुगतान को सुरक्षित और निर्बाध बनाना ही लक्ष्‍य रहा है. PharmEasy के साथ यह गठजोड़ ऐसे समय में हुआ है जब हम सुरक्षित डिजिटल लेनदेन सुनिश्चित करने के साथ-साथ अपने ग्राहकों की भलाई के बारे में सोच रहे हैं. वे अब सभी सुरक्षा और स्‍वच्‍छता नियमों का पालन करते हुए अपने अमेजन पे वॉलेट का इस्तेमाल कर कॉन्टैक्टलेस
लेनदेन कर पाएंगे.”

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. कारोबार बाजार
  3. PharmEasy से दवा मंगाते वक्त अब Amazon Pay से कर सकेंगे पेमेंट, मिलेगा 600 रु तक कैशबैक
Tags:Amazon

Go to Top