मुख्य समाचार:

दिवाली तक कपड़ा कारोबार में उतरेगी पतंजलि, बाबा रामदेव का एलान- जीन्स से लेकर साड़ी तक बेचेंगे

रामदेव ने कहा कि पतंजलि परिधान में बच्चों के कपड़े, पैंट, शर्ट, धोती, पैंट, जीन्स और लंगोट से लेकर साड़ी तक उपलब्ध होंगे.

September 13, 2018 1:04 PM
Baba Ramdev Patanjali launches new products, Baba Ramdev, Patanjali, Patanjali cow milk, Patanjali curd, Patanjali chaach, Patanjali buttermilk, Patanjali paneer, Patanjali french fries, Patanjali divya jal, Patanjali Paridhan, Patanjali Aastha, Sanskar, Patanjali Live feetरामदेव ने कहा कि पतंजलि परिधान में बच्चों के कपड़े, पैंट, शर्ट, धोती, पैंट, जीन्स और लंगोट से लेकर साड़ी तक उपलब्ध होंगे. (Reuters)

दिवाली तक पतंजलि परिधान सेगमेंट भी कदम रखेगी. बाबा रामदेव ने  गुरुवार को पांच प्रोडक्ट डेयरी, फ्रोजन वेजिटेबल, सोलर पैनल, दिव्य जल, पशु आहार की लॉन्चिंग के मौके पर यह एलान किया.

रामदेव ने कहा कि पतंजलि 3000 कैटेगरी के परिधान के साथ कपड़ों के बाजार में कदम रखेगी. उन्होंने पतंजलि परिधान के ब्रांड नाम भी एलान कर दिए. उन्होंने बताया कि पतंजलि परिधान में आस्था, संस्कार और लिव फीट ब्रांड होंगे.

कोट, पैंट, लंगोट से लेकर साड़ी तक बेचेंगे
रामदेव ने कहा कि पतंजलि परिधान में बच्चों के कपड़े, पैंट, शर्ट, धोती, पैंट, जीन्स और लंगोट से लेकर साड़ी तक उपलब्ध होंगे. तीन हजार से ज्यादा कैटेगरी के कपड़े पतंजलि परिधान पर उपलब्ध होंगे.

ये भी पढ़ें… डेयरी बिजनेस में उतरे बाबा रामदेव, पतंजलि ने लॉन्च किया गाय का दूध-दही और पनीर

शादी-ब्याह के कपड़े भी होंगे उपलब्ध

रामदेव ने बताया कि पतंजलि परिधान के तीनों ब्रांड के तहत योग, स्पोट्र्स के कपड़े भी मिलेंगे. साथ ही शादी—विवाह के कपड़ों की पूरी रेंज भी हम लेकर आ रहे हैं. यानी, पतंजलि परिधान में लगभग हर जरूरत के कपड़ें मिलेंगे.

जूता-चप्पत भी बेचेंगे

बाबा रामदेव ने कहा कि पतंजलि परिधान के साथ जूते और चप्पल की भी रेंज लेकर आएगी. उन्होंने कहा कि हमारा पतंज​लि परिधान ब्रांड विदेशी ब्रांड को टक्कर देगा. हम विदेशी कंपनियों की लूट से देश को बचा सकेंगे. आर्थिक आजादी की ओर यह बड़ा कदम होगा. बता दें, परिधान विभाग के प्रमुख केएन सिंह हैं.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. कारोबार बाजार
  3. दिवाली तक कपड़ा कारोबार में उतरेगी पतंजलि, बाबा रामदेव का एलान- जीन्स से लेकर साड़ी तक बेचेंगे

Go to Top