मुख्य समाचार:
  1. अब Grofers देगी अमूल-मदर डेयरी को टक्कर, ‘जी-फ्रेश’ ब्रांड से 12 फीसदी सस्ता बेचेगी दूध

अब Grofers देगी अमूल-मदर डेयरी को टक्कर, ‘जी-फ्रेश’ ब्रांड से 12 फीसदी सस्ता बेचेगी दूध

ग्रोफर्स को पैकेज्ड दूध के कारोबार से 30 करोड़ रुपये सालाना आय होने की उम्मीद है.

June 18, 2019 7:20 PM

Online supermarket Grofers forays into packaged milk category, price to be 12% lower than competitors

ऑनलाइन सुपरमार्केट, ग्रोफर्स (Grofers) ने मंगलवार को कहा कि वह पैकेज्ड दूध श्रेणी में उतर रही है. इस सेगमेंट में अन्य कंपनियों की तुलना में उसके उत्पादों की कीमत 12 फीसदी कम होगी. ग्रोफर्स के सीईओ अल्बिंदर ढींडसा ने कहा कि कंपनी को पैकेज्ड दूध के कारोबार से 30 करोड़ रुपये सालाना आय होने की उम्मीद है.

उन्होंने कहा कि कंपनी के उत्पाद की खुदरा बिक्री ‘जी-फ्रेश’ ब्रांड के तहत की जाएगी और यह एक सप्ताह के भीतर सभी प्रमुख शहरों में उपलब्ध होगा.

विटामिन A और विटामिन D से लैस

ग्रोफर्स के वाइस प्रेसिडेंट (प्राइवेट ब्रांड्स) विवेक प्रसाद ने कहा, “हम टेट्रा पैक के दूध को बाजार से अधिक सस्ती दर पर बनाने की कोशिश कर रहे हैं. दूध की कीमत प्रमुख प्रतिस्पर्धी उत्पादों की तुलना में लगभग 12 प्रतिशत कम है.” ग्रोफर्स ने दावा किया कि ‘जी-फ्रेश’ दूध एफएसएसएआई द्वारा निर्धारित मानकों के अनुसार विटामिन ए और विटामिन डी के साथ पोषक तत्व से समृद्ध (फोर्टिफाइड) किया गया है.

1200 करना चाहती है अपने लेबल वाले प्रॉडक्ट

कंपनी की वर्ष 2020 तक अपने निजी लेबल वाले उत्पाद दायरे को 800 उत्पादों से बढ़ाकर 1,200 तक बढ़ाने की योजना है. इस आॅनलाइन कंपनी ने पहले कहा था कि वह वित्त वर्ष 2019-20 तक अपनी बिक्री को दोगुना कर 5,000 करोड़ रुपये करने का लक्ष्य रखती है.

Go to Top

FinancialExpress_1x1_Imp_Desktop