मुख्य समाचार:

Ola लोगों को अस्पताल पहुंचाने के लिए देगी निशुल्क सर्विस, दिल्ली सरकार से किया करार

ओला (Ola) ने  दिल्‍ली सरकार के स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के साथ साझेदारी की है.

April 26, 2020 10:07 PM
ola will provide free service to people to reach hospitals partners with delhi governmentओला (Ola) ने  दिल्‍ली सरकार के स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के साथ साझेदारी की है.

ओला (Ola) ने दिल्‍ली सरकार के स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के साथ साझेदारी की है. कंपनी की कैब का इस्तेमाल मिनी एंबुलेंस के तौर पर किया जाएगा जिससे राजधानी के लोग कम से कम देरी समय में अस्पताल पहुंच सकेंगे. यह निशुल्‍क सेवा इस मुश्किल वक्‍त में आवश्‍यक चिकित्‍सा परिवहन की कमी को दूर करने में मदद करेगी. नॉन -कोविड मेडिकल केयर के लिए जिस भी व्‍यक्ति को मोबिलिटी सपोर्ट चाहिए, वह 102 पर डायल कर सकता है और स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय की टीम मरीज के लिए एक कैब आवंटित करेगी और उसे मुफ्‍त में अस्‍पताल पहुंचाया जाएगा.

कैब में मास्क और सैनिटाइजर होगा

ओला नॉन-कोविड मेडिकल ट्रिप्‍स के लिए सुविधाजनक, भरोसेमंद और सुरक्षित परिवहन सेवाएं दे रही है. यह सेवा उन नागरिकों को राहत प्रदान देगी, जिन्‍हें निर्धारित चेक-अप, डायलिसिस, कीमोथैरेपी के साथ ही चोट लगने की स्थिति में तत्‍काल चिकित्‍सीय सहायता की जरूरत पड़ती है.

कंपनी एक साफ और सुरक्षित राइड के अनुभव को बढ़ावा दे रही है और सुनिश्चित कर रही है कि सभी चिन्हित कैब्‍स जरूरी सुरक्षात्‍मक उपकरण जैसे मास्‍क और सैनिटाइजर के साथ उपलब्ध कराई जाएं. साथ ही इन्‍हें विशेष रूप से प्रशिक्षित ड्राइवर-पार्टनर्स चलाएंगे. वे स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय की गाइडलाइंस के मुताबिक उचित सैनिटरी उपायों का पालन करेंगे.

कोविड19: अगर कामयाब हो गई ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी की वैक्सीन, तो अक्टूबर तक बाजार में उतार देगी ये भारतीय कंपनी

कंपनी ने कई शहरों में शुरू की सुविधा

ओला ने स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय, कर्नाटक और बृहनमुंबई म्‍युनिसिपल कॉर्पोरेशन (बीएमसी) के साथ भी सहयोग किया है ताकि बैंगलोर और मुंबई में मेडिकल स्‍टॉफ, हेल्‍थकेयर वर्कर्स और पैरामेडिकल स्‍टॉफ को घरों से अस्‍पताल पहुंचाकर जरूरी मोबिलिटी सेवाएं मुहैया कराई जा सकें.

कंपनी ने अपनी नई कैटेगरी ओला इमरजेंसी की शुरुआत की है जो मुंबई, बेंगलुरू, गुरुग्राम, वाइजैग,नाशिक, वाराणसी, इंदौर, भोपाल, अमृतसर, लुधियाना, जालंधर, पटियाला, मोहाली, राउरकेला और भुबनेश्‍वर के साथ 15 शहरों में अस्‍पतालों से और वहां के लिए मेडिकल ट्रिप्‍स के लिए ट्रांसपोर्ट मुहैया कराती है.

ओला के प्रवक्‍ता और कम्‍युनिकेशन हेड आनंद सुब्रमण्यिन ने कहा कि वे दिल्‍ली सरकार के आभारी हैं कि उन्‍होंने यह साझेदारी करने और मौजूदा संकट में राज्‍य के हेल्‍थकेयर सिस्‍टम को मोबिलिटी सपोर्ट मुहैया कराने का मौका दिया.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. कारोबार बाजार
  3. Ola लोगों को अस्पताल पहुंचाने के लिए देगी निशुल्क सर्विस, दिल्ली सरकार से किया करार

Go to Top