मुख्य समाचार:
  1. Ola अगले 12 महीने में 10 हजार इलेक्ट्रिक वाहन उतारेगी

Ola अगले 12 महीने में 10 हजार इलेक्ट्रिक वाहन उतारेगी

ओला ने यहां एक बयान में कहा, "हम सतत परिवहन के प्रति प्रतिबद्धता के तहत साल 2021 तक 10 लाख इलेक्ट्रिक वाहन लांच करेंगे."

April 17, 2018 10:41 AM
ola, ola india, ola cab, book ola cab online, ola e vehicle, uber, ओला, ओला रिक्शा, उबर , business news in hindi ओला ने यहां एक बयान में कहा, “हम सतत परिवहन के प्रति प्रतिबद्धता के तहत साल 2021 तक 10 लाख इलेक्ट्रिक वाहन लांच करेंगे.” (Reuters)

राइड मुहैया कराने वाली प्रमुख कंपनी ओला ने सोमवार को कहा कि वह देश भर के शहरों में शटल सेवाओं के लिए अगले 12 महीने में 10,000 इलेक्ट्रिक रिक्शा और ई-ऑटो-रिक्शा लांच करेगी. ओला ने यहां एक बयान में कहा, “हम सतत परिवहन के प्रति प्रतिबद्धता के तहत साल 2021 तक 10 लाख इलेक्ट्रिक वाहन लांच करेंगे.”

कंपनी ने कहा कि तिपहिया साइकिल रिक्शा और ऑटो-रिक्शा देश भर में शहरों में परिवहन का एक सामान्य साधन है. उनका इलेक्ट्रिक संस्करण लाने से ड्राइवरों और यात्रियों दोनों के लिए अच्छा होगा. बयान में कहा गया, “हम ड्राइवर्स -पाटनर्स, शहरों, विनिर्माताओं और बैटरी कंपनियों के साथ मिलकर किफायती और टिकाऊ मोबिलिटी मुहैया कराएंगे.” कंपनी अपनी एप आधारित सेवा से ग्राहकों को साफ-सुथरी, आरामदायक और सुरक्षित सेवाएं मुहैया कराएगी.

ओला के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी भाविश अग्रवाल ने कहा, “चूंकि तिपहिया वाहन लोगों का रोजमर्रा का आवागमन का साधन और आजीविका स्त्रोत है. इसका इलेक्ट्रिक संस्करण सभी हितधारकों के लिए सेवा में सुधार करेगा तथा शहरों में प्रदूषण को भी कम करेगा.” कंपनी ने राज्य सरकारों से गुजारिश है कि वे इलेक्ट्रिक वाहनों की तैनाती के लिए पर्यावरण नीति तैयार करें.

  1. No Comments.

Go to Top