सर्वाधिक पढ़ी गईं

BUYING CAR IN DIWALI: फेस्टिवल सीजन में कार खरीदना चाहते हैं? ये कंपनी दे रही है एक लाख रुपये की छूट

कंपनी ने दो साल तक फ्री कार सर्विस भी ऑफर कर रही है. खरीदी गई गाड़ियों पर 12 महीने की वारंटी मिल रही है.

October 30, 2021 8:59 PM

BUYING CAR IN DIWALI : OLA ने हाल में कार बेचने के डिजिटल प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है. यूं तो इस पर नई कारें भी बेची जा रही हैं लेकिन इसका इरादा पुरानी कारों के बाजार की एक बड़ी हिस्सेदारी हासिल करना है. लिहाजा ओला कार्स ( OLA CARS) ने सेकेंड हैंड कार ( Pre-owned ) फेस्टिवल लॉन्च किया है. कंपनी का दावा है यह अब तक का सबसे बड़ा Pre-owned कार फेस्टिवल है. कंपनी ने कहा है कि इसमें कार की खरीद पर एक लाख रुपये तक की छूट दी जाएगी.  ओला कार्स ग्राहकों को Ola App के जरिए वाहन खरीद, फाइनेंस, रजिस्ट्रेशन, इंश्योरेंस और कार की सर्विस जैसी सेवाएं भी दे रही है.

छूट के साथ कई कार से जुड़ी कई सर्विस फ्री  

ओला ने इस प्री-ओन्ड कार फेस्टिवल (pre-owned car festival) के लिए कई ऑफर लॉन्च किए हैं. उसका दावा है कार फेस्टिवल (OLA car festival) में सेकेंड-हैंड गाड़ियों की डील्स पर बेहतरीन ऑफर मिलेंगे. कंपनी ने कहा है कि इसके प्लेटफॉर्म पर 2000 से ज्यादा ओला कार्स सर्टिफाइड गाड़ियां हैं. इन पर ग्राहकों को बेहतरीन डील मिलेगी. इस प्लेटफॉर्म से गाड़ियां खरीदने से ग्राहक को उसकी अगली खरीद पर एक लाख रुपये तक छूट मिल सकती है. इतना ही नहीं कंपनी ने दो साल तक फ्री कार सर्विस भी ऑफर कर रही है. खरीदी गई गाड़ियों पर 12 महीने की वारंटी मिल रही है. कार पसंद न आने पर सात दिन में आप इसे वापस भी कर सकते हैं. ओला ऐप के जरिये आप ये गाड़ियां खरीद सकते हैं. 

Diwali Stock Tips: अगली दिवाली तक ये 10 शेयर करेंगे धनवर्षा, निवेशकों को एक सम्वत् में मिल सकता है 60% से अधिक रिटर्न

OLA CARS ने हाल ही में की है कार सेलिंग मार्केट में एंट्री 

ओला कार्स ने कुछ दिन पहले ही कार बेचने के कारोबार में एंट्री की है. ओला कार्स की लॉन्चिंग के दौरा ओला के फाउंडर और सीईओ भाविश अग्रवाल ने कहा था कि ग्राहक वाहनों को खरीदने, सर्विस कराने और बेचने के लिए एक नया तरीका तलाश रहे हैं. वे अब बीते जमाने के रिटेल स्टोर मोड से संतुष्ट नहीं हैं. ग्राहक ज्यादा पारदर्शिता और डिजिटल एक्सपीरियंस चाहते हैं. उन्होंने कहा कि ओला कार्स के साथ, हम नए और पुराने, दोनों तरह के वाहनों के लिए खरीद, बिक्री और ओवरऑल ऑनरशिप के लिए एक बिल्कुल नया अनुभव ला रहे हैं.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. कारोबार बाजार
  3. BUYING CAR IN DIWALI: फेस्टिवल सीजन में कार खरीदना चाहते हैं? ये कंपनी दे रही है एक लाख रुपये की छूट

Go to Top