मुख्य समाचार:

15-25 लाख रुपये में Delhi-NCR में मिलेगा फ्लैट, इस कंपनी ने बनाया प्लान

क्रेडाई के वाइस प्रेसिडेंट की जिम्मेदारी भी संभाल रहे गौर ने कहा कि हम 25-30 हजार सैलरी ब्रैकेट वालों के लिए फ्लैट बनाना चाहते हैं, जिससे कि वह अनाधिकृत कालोनियों में रहने को विवश न हो.

August 7, 2018 6:42 PM
flats under 15 lakhs in delhi, flats under 15 lakhs in noida, flats under 20 lakhs in delhi, flats under 20 lakhs in noida, flats under 25 lakhs in delhi, flats under 25 lakhs in delhi, business news in hindi, gaurs groupक्रेडाई के वाइस प्रेसिडेंट की जिम्मेदारी भी संभाल रहे गौर ने कहा कि हम 25-30 हजार सैलरी ब्रैकेट वालों के लिए फ्लैट बनाना चाहते हैं, जिससे कि वह अनाधिकृत कालोनियों में रहने को विवश न हो. (Reuters Representational Image)

रियल्टी फर्म गौर समूह अफोर्डेबल हाउसिंग सेगमेंट में कदम रखने जा रहा है. समूह अगले तीन साल में सस्ते घरों के दो प्रोजेक्ट लेकर आएगा और इसके लिए 1000 करोड़ रुपये का निवेश करेगा. गौर ग्रुप के एमडी मनोज गौर ने बताया कि इस प्रोजेक्ट के तहत कंपनी ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में करीब 7000 फ्लैट बनाएगी. इन घरों की कीमत 15-25 लाख रुपये होगी. बीते चार महीने में गौर समूह ने 2000 करोड़ रुपये की 5000 से ज्यादा प्रॉपर्टी बेची है.

रियल एस्टेट कंपनियों की संस्था क्रेडाई की बर्लिन में हुई एक कॉन्फ्रेंस से इतर मनोज गौर ने पीटीआई को बताया कि उत्तर प्रदेश सरकार की अफोर्डेबल हाउसिंग पॉलिसी के तहत प्रोजेक्ट डेवलप करने के लिए हमने दो लैंड पार्सल फाइनल कर लिए हैं. कंपनी के पास ग्रेटर नोएडा में यमुना एक्सप्रेसवे पर 25 एकड़ और गाजियाबाद के क्रासिंग रिपब्लिक में 8 एकड़ का लैंड पार्सल है, जहां करीब 7000 फ्लैट बनेंगे. इसमें 2000 अपार्टमेंट आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग-ईडब्लूएस-कैटेगरी के लिए होंगे.

4.5 लाख से कम होगी EWS फ्लैट की कीमत 

कंपनी के अनुसार, EWS फ्लैट बनाकर राज्य सरकार को सौंप दिए जाएंगे, जो लाभार्थियों को आवंटित करेगी. इन फ्लैट की कीमत 4.5 लाख रुपये से कम होगी. प्रोजेक्ट पर निवेश के बारे में मनोज गौर का कहना है कि इस प्रोजेक्ट पर कुल लागत करीब 1000 करोड़ रुपये आएगी. इसे बैंक लोन और इंटरनल सोर्स से जुटाया जाएगा. क्रेडाई के वाइस प्रेसिडेंट की जिम्मेदारी भी संभाल रहे गौर ने कहा कि हम 25-30 हजार सैलरी ब्रैकेट वालों के लिए फ्लैट बनाना चाहते हैं, जिससे कि वह अनाधिकृत कालोनियों में रहने को विवश न हो.

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. कारोबार बाजार
  3. 15-25 लाख रुपये में Delhi-NCR में मिलेगा फ्लैट, इस कंपनी ने बनाया प्लान

Go to Top