मुख्य समाचार:

अच्छी खबर! कार खरीदने के लिए आसानी से मिलेगा लोन, मारुति ने उठाया ये कदम

Maruti Suzuki: डीलरों को बैंक ऑफ बड़ौदा के सीरीज फाइनेंसिंग के मौजूदा कार्यक्रम के तहत कर्ज दिया जाएगा.

June 21, 2019 5:35 PM
 maruti suzuki partners with bank of barodaउसने बैंक ऑफ बड़ौदा के साथ एक एग्रीमेंट किया है.

Maruti Suzuki Bank Of Baroda: अगर आप मारुति के कस्टमर या डीलर है तो आपके लिए अच्छी खबर है. मारुति सुजुकी इंडिया ने डीलर्स और कंज्यूमर्स को कर्ज उपलब्ध कराने के लिये बैंक ऑफ बड़ौदा से हाथ मिलाया है. कंपनी ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी. कंपनी ने एक बयान में कहा कि उसने बैंक ऑफ बड़ौदा के साथ एक एग्रीमेंट किया है जिसके तहत बैंक उसका तरजीही फाइनेंस बन जाएगा. डीलर्स को बैंक ऑफ बड़ौदा के सीरीज फाइनेंसिंग के मौजूदा कार्यक्रम के तहत कर्ज दिया जाएगा.

डीलर्स और कस्टमर्स दोनों को फायदा

कंपनी ने कहा कि इस भगीदारी से डीलरों के साथ ही कस्टमर्स को आसान वित्तीय विकल्प मुहैया कराने की सहूलियत मिलेगी. बयान के अनुसार, डीलरों को बैंक ऑफ बड़ौदा के सीरीज फाइनेंसिंग के मौजूदा कार्यक्रम के तहत कर्ज दिया जाएगा.

कंपनी के कार्यकारी निदेशक (मार्केटिंग एंड सेल्स) शशांक श्रीवास्तव ने कहा कि हमें इस बात का भरोसा है कि देश के सबसे बड़े सरकारी बैंकों में से एक के साथ इस भागीदारी से हमारे कंज्यूमर्स और डीलर्स को आधुनिक बैंकिंग की सुविधा के साथ बेहतर फाइनेंस की सुविधा उपलब्ध होगी.

उन्होंने यह भी कहा, “मारुति सुजुकी हमेशा सर्वश्रेष्ठ ग्राहक अनुभव देने का प्रयास करती रही हैं और यह नया सहयोग हमें सुनिश्चित करने में मदद करेगा. मुझे विश्वास है कि हमारे सभी ग्राहक और डीलर भागीदार इस नई साझेदारी का फायदा उठाएंगे”

बैंक ऑफ बड़ौदा के एमडी और सीईओ पीएस जयकुमार ने कहा, “हम भारत के सबसे बड़े पैसेंजर व्हीकल बनाने वाली कंपनी – मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के साथ जुड़कर खुश हैं. ऑटो लोन / कमर्शियल फाइनेंस सेगमेंट में मौजूद विशाल संभावनाओं को देखते हुए, हम उम्मीद करते हैं कि इस समझौते से इन क्षेत्रों में हमारी पकड़ मजबूत होगी और भारत में मारुति सुजुकी का मार्केट और बढ़ेगा. ”

Get Business News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on share market, investment scheme and much more on Financial Express Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter for latest financial news and share market updates.

  1. बिज़नस न्यूज़
  2. कारोबार बाजार
  3. अच्छी खबर! कार खरीदने के लिए आसानी से मिलेगा लोन, मारुति ने उठाया ये कदम

Go to Top